'दुल्हनिया 3' में जान्हवी कपूर या आलिया भट्ट कौन होंगी कास्ट? Karan Johar ने चुप्पी तोड़ कही ये बात

Karan Johar: करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से निकली फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्री की दुल्हनिया से आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. इसी बीच फिल्म के तीसरे पार्ट की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अब इस पर खुद डायरेक्टर  करण जौहर ने अपना रिएक्शन दे दिया है     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 06:25 PM IST
    • करण जौहर की दुल्हनिया 3 में होंगी जान्हवी कपूर
    • डायरेक्टर ने अफवाहों पर दिया अपना रिएक्शन
'दुल्हनिया 3' में जान्हवी कपूर या आलिया भट्ट कौन होंगी कास्ट? Karan Johar ने चुप्पी तोड़ कही ये बात

नई दिल्ली: Karan Johar: 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की रिलीज के कई साल बाद इसका सीक्वल 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' सामने आया था. वहीं अब इसके छह साल के बाद करण जौहर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त लाने के लिए तैयार हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि 'दुल्हनिया 3' की कास्टिंग में बड़े बदलाव हो सकते हैं. लेकिन, इस तरह के दावों को करण जौहर ने खारिज कर दिया है. 

जाह्नवी ने आलिया को दुल्हनिया 3 में किया है रिप्लेस?

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ​​​​वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी दुल्हनिया 3 में दिखाई देगी. बाद में इन रूमर्स में नया अपडेट आया कि फिल्म  आलिया भट्ट नहीं बल्कि जान्हवी कपूर कास्ट होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र से जानकारी मिली थी कि जाह्नवी कपूर फ्रेंचाइजी की नई 'दुल्हनिया' होंगी. लेकिन करण जौहर ने इन  दावों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ये केवल अनुमान हैं और झूठ हैं.

इंस्टाग्राम पर बताई फिल्म की सच्चाई

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हर सुबह मैं ऐसी खबरें देखता हूं जिनकी धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है… मीडिया के सदस्यों से अनुरोध करूंगा कि प्लीज किसी फ्रेंचाइजी की निरंतरता या किसी की शुरुआत के बारे में अनुमान न लगाएं! समय और योजनाएं बनने और फलीभूत होने पर हम डिटेल्स शेयर करेंगे! हम अपनी भविष्य की फिल्मों को लेकर दिखाए गए उत्साह से बेहद खुश हैं, लेकिन अटकलों के बजाय सटीकता को पसंद करेंगे... रिस्पेक्टफुली, करण जौहर.'

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey की '12th फेल' पर क्या बोलीं Kangana Ranaut? इस लेट एक्टर से की एक्टिंग की तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़