टीवी अभिनेता करम राजपाल को सताई ये चिंता, अब करना चाहते हैं रियलिटी शो में काम

Karam Rajpal कई डेली सोप जैसे 'मेरे अंगने में', 'नामकरण' और आदि का हिस्सा रहे हैं. अभिनेता का कहना है कि उन्हें शो में प्रमुख किरदार निभाने में मजा आता है. अभिनेता ने आगे बताया,"एक अभिनेता के रूप में मैं पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हूं."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 04:56 PM IST
  • मेन लीड ने 'तेरे रंग में रंग जाऊं' शो से लिया विदा
  • करम राजपाल रिएलिटी शो करना चाहते हैं
टीवी अभिनेता करम राजपाल को सताई ये चिंता, अब करना चाहते हैं रियलिटी शो में काम

नई दिल्ली:  टीवी शो 'रंग जाऊं तेरे रंग में' (Rang Jaun Tere Pyar Mein) छोड़ने के बाद टेलीविजन अभिनेता करम राजपाल ने रियलिटी शो में जाने की इच्छा जताई है. अपनी जाहिर करते हुए करम राजपाल कहते हैं, "मैं रियलिटी टीवी शो में भी देखना चाहता हूं. यह अपने आप में अनोखा एक्सपीरिएंस हैं. मुझे लगता है कि उनमें पार्ट लेने से मुझे ऑडिएंस को अपना परिचय देने में मदद मिलेगी क्योंकि वे मुझे केवल मेरे फिल्मी कैरेक्टर से ही जानते हैं"

करम राजपाल डेली सोप में

करम कई डेली सोप जैसे 'मेरे अंगने में', 'नामकरण' और आदि का हिस्सा रहे हैं. अभिनेता का कहना है कि उन्हें शो में प्रमुख किरदार निभाने में मजा आता है. अभिनेता ने आगे बताया,"एक अभिनेता के रूप में मैं पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हूं. मेरे दर्शकों ने मुझे दोनों रंगों में देखा है."

हर किरदार में बेहतर

करम राजपाल के मुताबिक ऑडिएंस के साथ उनकी बोड हमेशा से ही स्ट्रांग रही है, वो कहते हैं कि "मैं खुद को किसी विशेष रंग तक सीमित नहीं कर रहा हूं, मैं लीड रोल की खोज के लिए तैयार हूं. मैं एक अच्छी कहानी में चैलेंजिंग और होपफुल भूमिकाएं निभाने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहता हूं।"

शो छोड़ने की वजह

करम राजपाल से जब पूछा गया कि उन्होंने 'रंग जाऊं तेरे रंग में' क्यों छोड़ा, तो उन्होंने जवाब दिया, "चूंकि शो 20 साल का लीप ले रहा था और मुझे अपनी उम्र का दोगुना किरदार निभाना था, मैं ऐसा करने के लिए एक्साइटेड नहीं था इसलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला किया."

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने कुछ इस अंदाज में किया पापा सैफ को बर्थडे विश, ताजा की पुरानी यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़