Sumona Chakravarti at durga pooja: दुर्गा पूजा में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने पहनी पुरानी साड़ी? पंडाल से वीडियो हुआ वायरल

Sumona Chakravarti at durga pooja: दुर्गा पूजा के मौके पर कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती भी भक्ति में डूबी नजर आईं. एक्ट्रेस ने मां दुर्गा के सामने पारंपरिक डांस किया जिसे देख फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं, फैंस को उनकी सादगी काफी पसंद आई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2023, 11:14 PM IST
    • सुमोना चक्रवर्ती ने दुर्गा पूजा में किया खूबसूरत बंगाली डांस
    • सोशल मीडिया पोस्ट में बताई साड़ी रिपीट करने की वजह
Sumona Chakravarti at durga pooja: दुर्गा पूजा में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने पहनी पुरानी साड़ी? पंडाल से वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Sumona Chakravarti at durga pooja: 'कपिल शर्मा शो' से फेम पाने वाली सुमोना चक्रवर्ती का डांस वीडियो खासा वायरल हो रहा है. हाल में ही वह दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं. लाल साड़ी में वह धुनुची डांस करती नजर आईं. बंगाली अवतार में वह काफी क्यूट और सुंदर लग रही हैं. सुमोना जिस अंदाज से डांस कर रही हैं, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

मां दुर्गा के सामने किया धुनुची डांस 

सुमोना चक्रवर्ती दुर्गा पूजा में अष्टमी और नवमीं दोनों दिन पहुंची. एक्ट्रेस ने पंडाल में पहुंच कर सबसे पहले दुर्गा मां का आशीर्वाद लिया और सबके साथ मिलकर धुनुची डांस किया. मोना हाथ में ही नहीं, मुंह में भी धुनुची लेकर डांस किया. डांस के दौरान एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन रखी थी जो एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी. फैंस को एक्ट्रेस की सादगी काफी पसंद आई. 

दुर्गा पूजा में सुमोना ने पहनी पुरानी साड़ी

सुमोना ने सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर किए हैं. फोटो में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना लुक साड़ी के साथ कंप्लीट किया. फोटोज शेयर करते हुए सुमोना ने बताया कि इस फेस्टिव सीजन में उन्होंने एक भी साड़ी नहीं खरीदी है और साड़ी रिपीट की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- शुभ सप्तमी. इस साल मैंने अपनी साड़ी रिपीट करने का फैसला लिया है और एक भी साड़ी नहीं खरीदी है. थैंक्यू मां खूबसूरत हैंड प्रिंटेड ग्रे साड़ी के लिए.

सुमोना चक्रवर्ती वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में देखा जा चूका है. सुमोना ने सलमान खान स्टारर फिल्म किक में कैमिया किया था. सुमोना ज्यादातर कपिल शर्मा शो में ही नजर आती हैं. इसके अलावा वो जमाई राजा, ये है आशिकी, एक थी नायका, बड़े अच्छे लगते हैं, नीर भरे तेरे नैना देवी और कस्तूरी जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Arman Malik Engagement Video: अरमान मलिक ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, मेहमानों के समाने मंगेतर संग किया लिपलॉक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़