कपिल शर्मा के शो पर पधारेंगी गोल्डन गर्ल्स, कॉमेडियन ने शेयर की फोटोज

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो की बीटीएस फोटोज शेयर की. इन फोटोज में वो हाल ही में आयोजित हुई कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक पर कब्जा करने वाली पीवी सिंधु, जरीन निखत, रूपा रानी तिर्की और पिंकी सिंह आदि के साथ फोटो खिंचवाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 03:59 PM IST
  • कपिल शर्मा टीम सोनी टीवी पर 10 सितंबर को दिखाई देंगे
  • ऐसे में लोग उनसे पूछ रहे हैं कि 'डबल चिन कहां गया'
कपिल शर्मा के शो पर पधारेंगी गोल्डन गर्ल्स, कॉमेडियन ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली: हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर से एक बार छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं वो ऑडिएंस को हंसाने और गुदगुदाने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का सीजन 2 आ रहा है. ऐसे में शो के प्रोमो को देख दर्शक लोट पोट हो रहे हैं. बता दें कि इस सीजन की शुरुआत 10 सितंबर से होने वाली है.

दिखेंगी गोल्डन गर्ल्स

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो की बीटीएस फोटोज शेयर की. इन फोटोज में वो हाल ही में आयोजित हुई कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक पर कब्जा करने वाली पीवी सिंधु, जरीन निखत, रूपा रानी तिर्की और पिंकी सिंह के साथ दिखाई दिए. बता दें कि इन महिलाओं ने विदेशी धरती पर भारत का गौरव बढ़ाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कैप्शन में दी बधाई

कपिल शर्मा फोटोज के साथ कैप्शन में लिखते हैं, 'मैं अपने शो में इन गोल्डन गर्ल्स जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में पूरे देश का मान बढ़ाया को होस्ट करने का आभारी हूं. तस्वीर 1 में बैडमिंटन में गोल्ड लाने वाली पीवी सिंधु, तस्वीर 2 में लॉन बोल में गोल्ड लाने वाली लवली चौबे, तस्वीर 3 में बॉक्सिंग में गोल्ड लाने वाली जरीन निखत, तस्वीर चार, पांच और छह में लॉन बोल में गोल्ड लाने वाली पिंकी सिंह, रूपा रानी तिर्की और नयन मोनी सैकिया हैं. तस्वीर 7 में मैं खुद हूं बिना किसी मेडल के लेकिन नई शेड के साथ.

शो की जानकारी की साझा

कपिल शर्मा ने अपनी कैप्शन से शो की वापसी की डेट साझा की. लिखते हैं कि जल्द ही 'कपिल शर्मा टीम' सोनी टीवी पर 10 सितंबर को दिखाई देगी. ऐसे में लोग उनसे पूछ रहे हैं कि 'डबल चिन कहां गया'. सभी फैंस कपिल शर्मा की धमाकेदार वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सिंगल को डबल और डबल को सिंगल करने की कहानी, रिलीज हुआ 'प्लान ए प्लान बी' का धमाकेदार टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़