The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक नहीं करेंगे शो में वापसी, वजह का किया खुलासा

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी वापसी को लेकर जानकारी शेयर की है. बता दें कि कॉमेडियन के फैंस शो में उनके 'सपना' के किरदार को बेहद मिस कर रहे हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2023, 07:20 PM IST
  • शो में वापसी को लेकर बोले कृष्णा
  • इस साल जून में बंद हो सकता है शो
The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक नहीं करेंगे शो में वापसी, वजह का किया खुलासा

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को सोनी चैनल के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सपना के किरदार से काफी पसंद किया गया था. वहीं उनके फैंस उन्हें शो में जल्द वापस देखना भी चाहते हैं. इसको लेकर कृष्णा ने हाल ही में बताया है कि वह शो का दोबारा हिस्सा बनेंगे या नहीं. 

शो में होगी कृष्णा की एंट्री? 
कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह शो के इस सीजन में नजर नहीं आएंगे, हालांकि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह भविष्य में दोबारा शो में वापसी करेंगे. कॉमेडियन ने इस साल शो का हिस्सा ना बन पाने की बड़ी वजह भी बताई है. 

शो में वापसी को लेकर क्या बोले कृष्णा  
कॉमेडियन का कहना है उन्होंने शो के मेकर्स से 10 दिन पहले शो में वापस आने को लेकर बातचीत की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई.

दरअसल, पैसे और कॉन्ट्रैक्ट्स की शर्तों की वजह से उन्होंने शो में वापसी करने से मना कर दिया है. उनकी बातचीत पैसों पर आकर अटकी हुई है. 

बंद हो रहा  ‘द कपिल शर्मा शो’? 
जानाकरी के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन इस साल जून में खत्म होने वाला है. माना जा रहा है कि कपिल शर्मा और उनकी पूरी स्टार कास्ट जुलाई में यूएस के टूर पर जाने वाली है. जिसके बाद शो का नया सीजन शुरू हो सकता है. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa spoiler: बरखा और माया का प्लान हुआ फ्लॉप, अनुपमा से मिलने उसके घर पहुंचा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़