कपिल शर्मा शो करने जा रहा है वापसी, कॉमेडी में दिलचस्पी रखने वालों को दे रहा है ये बड़ा मौका

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show को फैंस बेहद मिस कर रहे हैं, लेकिन अब जल्द ही दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 04:25 PM IST
  • कपिल शर्मा का कॉमेडी शो करने जा रहा है कमबैक
  • शो कर रहा है नए कॉमेडियन सदस्य की तलाश
कपिल शर्मा शो करने जा रहा है वापसी, कॉमेडी में दिलचस्पी रखने वालों को दे रहा है ये बड़ा मौका

नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  एक बार फिर लोगों को हंसने के लिए बेकरार हैं. जल्द ही The Kapil Sharma Show एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है. इस खबर सुनकर फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. कपिल पिछले काफी समय से अपने कॉमेडी टूर में बिजी थे. जिसके चलते उनके इस शो को बंद कर दिया गया था. ऐसे में दर्शक उन्हें और उनकी धमाकेदार टीम का बहुत मिस कर रहे हैं. लेकिन अब शो वापसी कर रहा है, और आपके लिए एक शानदार मौका भी ला रहा है. क्या मौका है आपके लिए, चलिए आपको बताते हैं.

सोशल मीडिया पर कपिल ने दी गुडन्यूज

कपिल शर्मा और शो की पूरी टीम ने कमबैक की खबर का खुद खुलासा किया है. उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ खुद ही शेयर की है. कपिल की टीम की तरफ से सोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट की गई है. जिसमें बताया गया है कि शो जल्द ही वापस से शुरू होने वाला है, साथ ही कॉमेडी में करियर बनाने वालों के लिए भी एक मौका है.

नए सदस्यों को मिलेगा मौका

शेयर की गई इस पोस्ट में नए सदस्य के लिए ऑडिशन का जिक्र किया गया है. पोस्ट में लिखा है- 'भारत का मोस्ट पॉपुलर शो कपिल शर्मा शो वापस आ रहा है और अब इस परिवार में नए सदस्य भी शामिल होंगे.

इसका मतलब की अगर आपको भी इस शो में अपनी कॉमेडी के स्क्लिस दिखाने हैं तो इस शो के लिए ऑडिशन दे सकते हैं'.

डॉ. गुलाटी को देखना चाहते हैं लोग

टीम की इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस काफी खुश हैं वहीं वह मेकर्स से सुनील ग्रोवर की वापसी की गुजारिश कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस कॉमेंट कर कपिल से गुजारिश कर रहे हैं कि शो में इस बार सुनील ग्रोवर को भी हिस्सा बनाया जाए. एक फैन ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- 'हमें कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की याद आती है.' एक अन्य ने लिखा, 'अगर डॉ गुलाटी टीकेएसएस में वापस आ जाते हैं तो ये और भी मजेदार हो जाएगा.' हालांकि, सुनील और कपिल की तरफ से शो में वापसी की कोई बात नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: आजादी के मौके पर ऐसा है श्रीनगर के लाल चौक का नजारा, अनुपम खेर ने शेयर किया भावुक वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़