Kantara को हिंदी में देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

Kantara Hindi OTT release: 'कांतारा' को अब आप हिंदी में भी देख सकते हैं. ये हम नहीं हाल ही में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दावा किया. ऐसे में फ्री में 'कांतारा' को देखने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 03:56 PM IST
  • 'कांतारा' को हिंदी पेल्टफॉर्म मिला
  • फिल्म की कमाई को लेकर मेकर्स एक्साइटेड
Kantara को हिंदी में देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

नई दिल्ली: साउथ की सुपरहिट फिल्म जिसकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. अगर आपको ये फिल्म देखने का मौका नहीं मिला है तो आपके लिए खुशखबरी है. आप ऋषभ शेट्टी की इस सुपरहिट फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं. 9 दिसंबर यानी आज 'कांतारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

दूसरी भाषाओं में हो गई थी रिलीज

'कांतारा' पहले कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में ओटीटी के लिए नेटफ्लिक्स ने हिंदी भाषा में इसे दिखाने का जिम्मा उठाया है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उतना ही धमाल मचाएगी जितना सिनेमाघरों में मचा चुकी है.

Netflix पर देखें

फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे, अगर आप इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर हैं तो बिना किसी अन्य फीस के इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे. बता दें कि फिल्म को ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में बतौर लीड भी ऋषभ शेट्टी ने ही कमान संभाली थी. ऐसे में आप फिल्म को हिंदी वर्जन में देख सकते हैं.

फिल्म की कमाई

फिल्म की कहानी 1847 के बैकग्राउंड पर बेस्ड है. फिल्म में माइथोलॉजी और रिएलिटी का एक कमाल का कॉकटेल दिखाया गया है. पहले ही फिल्म को अन्य भाषाओं में प्राइम पर रिलीज किया गया था. फिल्म की कमाई बात करें तो सभी भाषाओं में मिलाकर फिल्म ने लगभग 400 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़