'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

Kantara Chapter 1: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में कन्नड़ फिल्मों को लेकर बड़ी बात कही. एक्टर ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि अभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्नड़ फिल्मों को जगह नहीं मिल रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 29, 2023, 09:09 AM IST
  • ऋषभ शेट्टी का छलका दर्द
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बात
'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

नई दिल्ली:Kantara Chapter 1: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) हाल ही में गोवा में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान ऋषभ शेट्टी कन्नड़ फिल्मों को लेकर बात की. उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कई चौंकाने वाली चीजें बताई. 

ओटीटी को लेकर बोले ऋषभ

54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऋषभ शेट्टी ने मीडिया को बताया कि, आजकल ओटीटी का दौर है. लेकिन ये अफसोस की बात है कि कन्नड़ फिल्मों को अभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जगह नहीं दी जाती है. ये बहुत दुखद  है. एक्टर ने कहा कि, ओटीटी पर कन्नड़ के लिए कोई सब्सक्राइबर्स नहीं हैं और ये सही बात नहीं है.

'ओटीटी नहीं लेते हमारी फिल्में'

ऋषभ शेट्टी ने ये भी खुलासा किया कि 'कोरोनाकाल के वक्त दो प्रोडक्शन हाउस लगातार अपना काम कर रहे थे. एक रक्षित शेट्टी का परम स्टूडियो और मेरी फिल्में. वहीं कुछ दूसरे भी प्रोडक्शन हाउस फिल्में बना रहे थे, लेकिन हमारी फिल्में ओटीटी वाले नहीं ले रहे थे. ओटीटी प्लेटफॉर्मस का कहना है कि उन्हें कन्नड़ फिल्मों को एडॉप्ट करने में टाइम लगेगा. अब हम ऐसा होने का इंतजार कर रहे हैं.'

'कांतारा चैप्टर-1' टीजर लोगों को आया पसंद

 ऋषभ शेट्टी आईएफएफआई और उसके प्रायोजकों से कन्नड़ फिल्मों को मान्यता दे की अपील भी की. उन्हें ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज करने की बात कही. बता दें कि इस वक्त 'कांतारा चैप्टर-1' का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. टीजर को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- जुड़वा बच्चों की खबर से हैरान थे रुबीना-अभिनव, पूरे रास्ते नही की थी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़