50 की उम्र में किच्चा सुदीप ने बनाई बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की 6 पैक्स एब्स

Kiccha Sudeep Flaunts His 6 Pack: कन्नड़ सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिट बॉडी की फोटो शेयर की है.  49 की उम्र में  एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बॉडी फ्लॉन्ट की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2023, 07:22 PM IST
  • किच्चा सुदीप ने बनाई बॉडी
  • 6 पैक्स एब्स की शेयर की फोटो
50 की उम्र में  किच्चा सुदीप ने बनाई बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की 6 पैक्स एब्स

नई दिल्ली:  कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप अपने नए प्रोजेक्ट में एक कुख्यात हत्यारे की भूमिका निभा रहे हैं. इस प्रोजेक्ट का टाइटल अभी तय नहीं किया गया, फिलहाल इसका  'के46' नाम रखा गया है. एक्टर ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इस भूमिका को निभाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है. 

सुदीप किच्चा ने शेयर किया लुक 
पोस्ट में किच्चा येलो कैप, ट्र्रेनिंग ग्लव्स और रेड स्ट्रीप्स बॉक्सर्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. अपनी टोंड मस्कुलर फिजिक्स, दमदार बाइसेप्स की तस्वीरें पोस्ट कीं.
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''वर्कआउट मेरा नया हैप्पी स्पेस है. एक ऐसा रूटीन जिसने मुझे शांत और फोकस्ड रखा है. 'के46' के क्लाइमेक्स फाइट सीक्वेंस से एक या दो महीने पहले... मुझे वर्कआउट स्टेशन पर बहुत कुछ हासिल करना है.''सुदीप फिटनेस फ्रीक हैं. वह वर्कआउट करने में काफी समय बिताते हैं.

टीजर किया था जारी 
 इससे पहले जून में, एक्टर ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर जारी किया था, जिसमें रात के अंधेरे में एक बस चलती हुई दिखाई दे रही थी, जो पूरी तरह से खून से सनी हुई थी और लाशों से भरी हुई थी, जबकि खून से लथपथ सुदीप चुपचाप पीछे बैठकर व्हिस्की पी रहे है.

टीजर में दिखा शानदार अवतार 
ड्राइवर अंततः उसे देख लेता है, हालांकि इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, सुदीप उसे गोली मार देते है और आगे की खिड़की को तोड़कर बाहर निकल जाते हैं. इसके बाद वह अपने शरीर से गोलियां निकालते हैं, उन्हें अपने ड्रिंक में डालते हैं और सिगार पीते हुए कहते हैं, "मैं इंसान नहीं हूं, मैं एक राक्षस हूं.''

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: इस साउथ सुपरस्टार की दीवानी हैं आलिया भट्ट्, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़