Arpita Khan की ईद पार्टी में कंगना रनौत की हुई रॉयल एंट्री, अब लोग इस वजह से कर रहे ट्रोल

Kangana Ranaut trolled: आए दिन कंगना रनौत को किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अब हाल में एक्ट्रेस का अर्पिता खान की ईद पार्टी अटेंड करना उनके लिए मुसीबत बन गया है. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 23, 2023, 01:13 PM IST
  • ईद पार्टी में रॉयल लुक में नजर आईं कंगना
  • यूजर्स ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर किए कमेंट
Arpita Khan की ईद पार्टी में कंगना रनौत की हुई रॉयल एंट्री, अब लोग इस वजह से कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली:Kangana Ranaut trolled: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर खबरों में छाईं हती हैं. आए दिन वह बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर निशाना साधती रहती हैं. अब हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने ईद की पार्टी दी थी, इस दौरान उनके घर पर बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारों ने शिरकत की. वहीं इस पार्टी में कंगना की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया. अब लोग एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

अर्पिता के घर कंगना की एंट्री

बीते दिन अर्पिता खान के घर ईद की पार्टी हुई. जहां बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था. एक के बाद एक लगातार ग्लैमरस लुक में नजर आ रहे थे. पार्टी में बॉबी देओल, हेलन, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, आमिर खान, तब्बू भी पहुंचे थे. इन सबके बात कंगना रनौत की एंट्री हुई और सब वहां उन्हें देख हैरान हो गए. पार्टी में कंगना ने मस्टर्ड कलर का अनारकली सूट और हैवी दुपट्टे में लिपटी काफी खूबसूरत लग रहीं थी. 

पिछले साल भी अंटेंड की थी पार्टी

बता दें कि कंगना रणौत ने बीते साल भी अर्पिता खान के घर ईद के फंक्शन अटेंड किया था. पिछली बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर लोगों ने कंगना को जमकर ट्रोल किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यूजर्स ने कंगना को उनका ही पुराना बयान याद दिलाया, जिसमें कंगना ने सलमान खान को भला बुरा कह रही थीं. 

कुछ ने किया सपोर्ट, कुछ ने लगाई लताड़

ट्रोल करते हुए कुछ ने लिखा'हर दिन खान्स के बारे में उल्टा बोलती हैं, अब कैसे पार्टी में गई.' एक अन्य ने लिखा, 'जिन्हें आप रोज कोसती हैं, उनकी ही ईद पार्टी में शामिल होने आ गई.' वहीं कुछ लोगों ने कंगना का  सपोर्ट भी किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछला बार कंगना रनौत को धाकड़ में देखा गया था. अब वह बहुत जल्द इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. वहीं वह साउथ फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- जानें क्यों साउथ सुपरस्टार्स को थाला और थलपति नामों से बुलाते फैंस? वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़