अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुंचीं Kangana Ranaut? बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर साध रहीं निशाना!

Kangana Ranaut: इन दिनों हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के सेलिब्रेशन की खबरें चल रही हैं. इस बीच कंगना रनौत ने जामनगर न जाने एक कारण का खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 03:57 PM IST
    • कंगना रनौत ने बताया क्यों नहीं हुई अंबानी पार्टी में शामिल
    • स्टोरी शेयर कर फिर साधा सेलेब्स पर निशाना
अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुंचीं Kangana Ranaut? बॉलीवुड सेलेब्स पर फिर साध रहीं निशाना!

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. देश विदेश से आए कलाकारों ने फंक्शन में चार चांद लगाए. मगर इस तीन दी दिन के ग्रैंड फंक्शन में कंगना रनौत कहीं नजर नहीं आईं. जिसके कारण का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर किया है. 

अंबानी पार्टी में क्यों नहीं हुईं शामिल? 

कंगना रनौत ने अपने  अकॉउंट पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, मैं बहुत मुश्किल फाइनेंसियल दौर का सामना किया है, लेकिन लता जी और मैंने कभी  शादियों में परफॉर्म नहीं किया। लता जी और मेरे पास बड़े-बड़े हिट गाने (जैसे फैशन, जलवा, घनी बावरी, लन्दन ठुमकदा) दिए हैं. मुझे कई सुपरहिटआइटम सांग्स भी ऑफर किए गए, लेकिन मैंने मना कर दिया। अवॉर्ड शोज से भी दूरी बना ली, शोहरत और पैसे के न कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है. इस शॉर्टकट की दु्नियाा में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि सबसे बड़ा धन ईमानदारी का धन होता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

लता मंगेशकर के जिक्र के साथ पूरी की बात 

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर आशा भोसले का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा था. वीडियो में आशा भोसले लता मंगेशकर के बारे में कहती  नजर आ रही हैं कि वो शादियों में नहीं गाया करती थीं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक टीवी शो में पहुंची आशा भोसले ने लता दीदी बारे में बात करते हुए बताया था कि उनको एक शादी में गाने के लिए लाखों डॉलर ऑफर हुए थे, लेकिन उन्होंने ऑफर को एक झटके में ठुकरा दिया था. शादियों में गाना पसंद नहीं करती थीं.

ये भी पढ़ें- Ram Charan पर किए कमेंट के कारण Shahrukh Khan हो रहे ट्रोल, गुस्साईं मेकअप आर्टिस्ट ने छोड़ी पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़