ट्विटर पर भिड़ीं कंगना रनौत और उर्फी जावेद, 'मुस्लिम एक्टर्स-हिंदू एक्टर्स' को लेकर हुई बहसबाजी

Kangana and Urfi Cat fight: लड़ाइयों के इस दौर में अब कंगना रनौत और उर्फी जावेद भिड़ गए हैं. ये वॉर इंडस्ट्री में दिए जा रहे खान प्यार को लेकर है. एक तरफ कंगना ने इस पर खुलकर बात की वहीं उर्पी जावेद ने विरोध.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 12:49 PM IST
  • उर्फी जावेद ने दिया कंगना रनौत को जवाब
  • उलटा उर्फी पर पड़ा खेल भारी
ट्विटर पर भिड़ीं कंगना रनौत और उर्फी जावेद, 'मुस्लिम एक्टर्स-हिंदू एक्टर्स' को लेकर हुई बहसबाजी

Kangana Ranaut Tweet: जबसे कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हुई वो झांसी की रानी बनकर अपने ट्वीटों की मदद से बॉलीवुड से पंगा लेने के लिए फिर एक बार चल पड़ी हैं. कंगना रनौत ने इस बार तो हद ही पार कर दी. ट्वीट करते हुए लिखती हैं कि इस देश ने सिर्फ खानों को ही प्यार दिया है. आगे लिखती हैं कि लोग हमेशा से ही मुस्लिम अभिनेत्रियों को लेकर पागल रहते हैं. उनका ये कहना ही था कि उर्फी जावेद की सटक गई और उन्होंने जाकर कंगना से पंगा ले लिया.

सिर्फ खानों का देश Muslim actors praised more

कंगना रनौत और उर्फी जावेद अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. एक तरफ उर्फी जावेद हैं जो अपनी बोल्डनेस और अतरंगी कपड़ों की वजह से जानी जाती हैं और दूसरी तरफ हैं कंगना जो अपनी बोल्ड स्टेटमेंट्स की वजह से फेमस हैं. 28 जनवरी को कंगना रनौत ने एक ट्वीट को कोट किया और लिखती हैं कि क्या कमाल का एनालिसिस है...इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खानों को प्यार किया. अभी भी सिर्फ खान ही खान हैं.

क्या बंटवारा है

आगे कंगना लिखती हैं कि लोग भी मुस्लिम एक्ट्रेसेस के लिए पागल रहते हैं. देश पर जो लोग नफरत और फासिज्म का आरोप लगाते हैं वो बिलकुल गलत है. दुनिया में भारत सा कोई भी नहीं. उर्फी जावेद कैसे चुप रहती लिखती हैं कि ये कैसा बंटवारा है, मुस्लिम एक्टर्स,हिंदू एक्टर्स. कला धर्म में नहीं बंटती. यहां सभी सिर्फ एक्टर्स हैं. कंगना ने उर्फी को इसका जवाब भी दे डाला.

यूनिफॉर्म सिविल कोड

कंगना रनौत आगे उर्फी जावेद के लिए लिखती हैं हां मेरी प्यारी उर्फी अगर तुम जो कह रही हो वो होता तो ये दुनिया एक आदर्श दुनिया होती. ये तभी मुमकिन होगा जब इस देश मेंयूनिफॉर्म सिविल कोड आएगा. जब तक ये देश संविधान से बंटा हुआ है ये बंटा ही रहेगा. आगे कंगना रनौत ने 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यूनिफॉर्म सिविल कोड की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़