ट्विटर पर वापसी को लेकर कंगना रनौत ने कही बड़ी बात, बोली-'1 साल भी नहीं झेल...'

जब से एलन मस्क ने ट्विटर ऑफिस ज्वाइन किया है, तब से एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सोशल मीडिया पर वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं उनके फैंस भी एलन से उनके अकाउंट को अनब्लॉक करने को कह रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 11:27 AM IST
  • ट्विटर पर कंगना का कमबैक!
  • ऐक्ट्रस बोली 'मैं ऐसे ही बहुत खुश हूं'
ट्विटर पर वापसी को लेकर कंगना रनौत ने कही बड़ी बात, बोली-'1 साल भी नहीं झेल...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के चलते हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. इन दिनों वह ट्विटर को लेकर खबरों हें. फैंस उन्हें ट्विटर पर वापस देखना चाहते हैं. बीते दिनों उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. अब मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस बताया कि अगर ट्विटर पर उनका अकाउंट रिस्टोर होता है तो उनका कैसा रिएक्शन होगा.

क्या बोली कंगना

कंगना का ट्विटर संग नफरत और प्यार का रिश्ता है. हाल में ही एलॉन मस्क ने ट्विटर टेकओवर किया है. जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह इस प्लेटफॉर्म पर वापसी कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस सवाल के जवाब पर कंगना ने कहा- 'ट्विटर पर मैं एक साल के लिए थी और ट्विटर मुझे एक साल भी नहीं झेल पाया. सोचो, लोग 10-10 साल से ट्विटर पर है.'

बिना ट्विटर खुश हैं कंगना

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'वहीं इंस्टाग्राम पर मुझे पिछले मई में एक साल हो गया और मुझे 3 वॉर्निंग मिल भी चुकी हैं. जब मैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं कर रही और मेरी टीम कर रही है तब से सब ठीक है. तो किसी को प्रॉब्लम नहीं है.

कहने का मतलब ये है अगर मुझे आना होगा वापस तो आप लोगों की लाइफ बहुत सेंसेशनल हो जाएगी. वहीं मेरी लाइफ में बहुत दिक्कत हो जाती है क्योंकि मुझ पर केस हो जाते हैं. इसलिए मैं खुश हूं कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं.' 

वापसी पर बोली कंगना

कंगना ने कहा, 'लेकिन अगर मेरा अकाउंट रिस्टोर होता है तो बिल्कुल आप लोगों को मसाला मिलेगा. ट्विटर पर आप अपने विचार रख सकते हैं वहीं इंस्टाग्राम फोटोज के बारे में है. इंस्टाग्राम पर आप कम्यूनिकेट नहीं कर सकते. किसी बात की पूरे दिन चर्चा नहीं हो सकती, जबकि ट्विटर पर ऐसा हो सकता है.

ये एंटरटेंमेंट का एक जरिया ही है. कभी ये फन के लिए-टीज करने के लिए होता है. कभी-कभार बातें गंभीर हो जाती हैं. हमेशा ऐसा नहीं होता है.' बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पॉलिसी का उल्लंघन कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- राजकुमार के साथ 2023 में लौटेगी 'स्त्री 2'! फिल्म में इस ट्विस्ट के साथ होगा डर का डबल डोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़