Poonam Pandey Death पूनम पांडे की मौत पर बोलीं कंगना रनौत, 'एक लड़की खो दी'

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान है.   पूनम पांडे के निधन से कंगना रनौत काफी दुखी हैं. पूनम पांडे ने कंगना के सो लॉक अप में बतौर कंटेस्टेंट्स का हिस्सा लिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 02:23 PM IST
  • पूनम पांडे के निधन पर कंगना बोलीं
  • एक्ट्रेस ने बोला- 'एक लड़की खो दी'
Poonam Pandey Death पूनम पांडे की मौत पर बोलीं कंगना रनौत, 'एक लड़की खो दी'

नई दिल्ली: पूनम पांडे की अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान है. 32 साल की उम्र में पूनम ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्ट्रेस को सर्वाइकल कैंसर था वह आखिरी स्टेड से गुजर रही थी. मीडिया की खबरों के अनुसार पूनम पांडे को हाल ही में सर्वाइकल कैंसर के बारे में पता चला. पूनम पांडे के निधन से कंगना रनौत काफी दुखी हैं. पूनम पांडे ने कंगना के सो लॉक अप में बतौर कंटेस्टेंट्स का हिस्सा लिया था. 

कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन 


पूनम पांडे के निधन पर कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है. पूनम की मौत को दुखद बताया. उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की, कंगना ने अपनी स्टोरी में पूनम की मौत की खबर को शेयर करते हुए लिखा- यह बहुत ही दुखद है कि यंग लड़की को कैंसर से खोना डिजास्टर है. ओम शांति. 

कंगना के शो में आई थीं नजर 
पूनम पांडे कंगना रनौत और एकता कपूर के साथ लॉकअप में नजर आई थी. ऑल्ट बालाजी के शो लॉकअप में पूनम पांडे काफी सुर्खियों में थी. खबरों के अनुसार लॉकअप सो के लिए पूनम पांडे को हर हफ्ते 3 लाख रुपये मिलते थे. लॉकअप शो के दौरान कंगना और पूनम मिले थे. 

संभावना सेठ 
संभावना सेठ ने भी पूनम पांडे के निधन पर दुख जाता है. उन्होंने बोला हे भगवान मैं उसे जानती थी. हमने खतरों के खिलाड़ी साथ में किया था. मैं पिछले ही मिली थी. दरअसल हम कभी-कभी पार्टी और इवेंट में मिलते थे. लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात का जिक्र नहीं किया कि वह किसी परेशानी से गुजर रही हैं. मैं अभी भी इसे पचा नहीं पा रही हूं. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़