Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Javed Akhtar: जावेद अख्तर के बयान पर कंगना रनौत ने उनकी काफी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा- जय हिंद जावेद अख्तर साहब. घर में घुस के मारा. वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबूर अली ने तंज कसते हुए कहा कि कि कोई अपने घर में आकर बेइज्जत करके जा रहा है, उस पर खुशी से शोर मचाया जा रहा है. कितनी शर्म की बात है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 07:31 AM IST
  • कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की तारीफ
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबूर अली जाबेद साहब को मारा ताना
Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर गीतकार जावेद अख्तर इन दिनों सुर्खियों में हैं. सिंगर ने पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद से वह चर्चा में छाए हुए हैं. वह हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद दिलाते हुए कहा कि इन हमलवार पाकिस्तान से थे. अब जावेद अख्तर के इस बयान पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबूर अली ने रिएक्शन दिया है.

सबूर अली ने की निंदा

सबूर अली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'कोई अपने घर में आकर बेइज्जत करके जा रहा है, उस पर खुशी से शोर मचाया जा रहा है और फिर कदमों में बैठा जा रहा है. कितनी शर्मनाक बात है.

पढ़े-लिखे जाहिल लोग हैं यहां सब. इन लोगों ने अपने टैलेंट को भी कभी इतनी इज्जत नहीं दी. अपने मुल्क में बड़े-बड़े फनकार ऐसे चले गए, जिनके पास आखिरी वक्त में अपने इलाज तक के पैसे नहीं थे. तब कहां जाते हैं ये टैलेंट के कदरदान लोग?'

क्या इज्जत करेगा कोई?

सबूर ने आगे लिखा, 'जिन्हें अपनी इज्जत रखनी नहीं आती, उनकी कोई क्या इज्जत करेगा. माना कि आर्ट के लिए कोई बाउंड्रीज नहीं होती है, लेकिन अपनी इज्जत के लिए लाइनें खींची जाती हैं ना.

हमारे दिल तो इतने बड़े हैं कि खैर खैरियत से वापस भेजते हैं और साथ में चाय भी पिलाते हैं'.

कंगना रनौत ने की जावेद साहब की तारीफ

बता दें कि जावेद अख्तर ने उर्दू शायर फैज अहमद फैज की याद में हुए कार्यक्रम में कहा था कि, '26/11 के हमलावर नॉर्वे, या मिस्र से नहीं थे. वे अभी भी आपके देश में मौजूद हैं, इसलिए अगर कोई भारतीय इस बारे में शिकायत करे, तो आपको नाराज नहीं होना चाहिए. जिसके बाद कंगना रनौत ने भी उनकी तारीफ की थी.

उन्होंने ट्वीट में कहा, 'जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की पे इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान मैं तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद जावेद अख्तर साहब. घर में घुस के मारा'.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़