कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लोगों ने दिया धरना, जानिए किस बात पर जताया विरोध

कंगना रनौत एक बार फिर से विवादों में फंसी नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया कि लोग बुरी तरह से भड़क पड़े हैं. ऐसे में अब कंगना को माफी मांगनी पड़ी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2023, 12:47 PM IST
  • कंगना रनौत पर भड़के बुद्धिस्ट लोग
  • कंगना ने किया था दलाई लामा पर ट्वीट
कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लोगों ने दिया धरना, जानिए किस बात पर जताया विरोध

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता रहा है. वैसे, तो अक्सर वह बॉलीवुड की ही मशहूर हस्तियों पर तंज कसती दिखती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उन पर आम जनता भी भड़क पड़ी है. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा के एक वीडियो पर ट्वीट किया था. अब यही ट्वीट उन्हें भारी पड़ गया.

दलाई लामा के वीडियो पर मचा था हंगामा

दलाई लामा इस वीडियो में एक बच्चे से खुद को किस करने के लिए कह रहे थे. उनकी इस हरकत की सोशल मीडिया पर खूब विवाद हो गया. इसके बाद दलाई लामा ने लोगों से माफी भी मांगी. यूजर्स ने उनका मजाक बनाते हुए कई मीम्स भी शेयर किए. कंगना रनौत ने भी दलाई लामा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, जिस पर अब उन्हें माफी भी मांगनी पड़ गई.

कंगना ने किया था ऐसा ट्वीट

कंगना ने अपने ट्वीट में दलाई लामा की जीभ निकली हुई फोटो शेयर की, जिसमें ववह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के पास बैठे हुए दिख रहे थे. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'दलाई लामा का व्हाइट हाउस में गर्मजोशी से स्वागत हुआ. दोनों को वही बीमारी है. निश्चित रूप से दोनों की दोस्ती हो सकती है.'

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मांगी माफी

अब इसी ट्वीट के कारण कंगना को बौद्ध लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लोगों ने उन पर गुस्सा निकालते हुए एक्ट्रेस के ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी कर दिया. इसी के साथ कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस विरोध प्रदर्शन की फोटो शेयर करते हुए लोगों से माफी मांगी है.

कंगना ने मांगी माफी

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम  स्टोरी में लिखा, 'पाली हिल में मेरे ऑफिस के बाहर बौद्ध लोगों के एक समूह ने धरना प्रदर्शन कर दिया है. मेरा मतलब किसी की भी भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था. यह बाइडन और दलाई लामा के दोस्त होने के बारे में हानि रहित एक मजाक था.'

कंगना ने आगे लिखा, 'कृपया मेरे इरादों गलत न समझें. मैं बुद्ध की शिक्षाओं में विश्वास करती हूं और परम पावन 14वें दलाई लामा ने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक एवं बिताया है. मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. इतनी गर्मी में खड़े न हों. कृपया घर जाएं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना

दूसरी ओर कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में देखा जाएगा. इसके अलावा कंगना 'तेजस' और 'चंद्रमुखी 2' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Adipurush Motion Poster: श्रीराम के जयकारे के साथ दिखा प्रभास का नया अंदाज, जबरदस्त है वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़