कंगना रनौत ने सेलेब्रिटी कपल पर साधा निशाना, लगाया जासूसी करने का गंभीर आरोप

Kangana Ranaut Post: कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के एक स्टार कपल पर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 08:53 PM IST
  • कंगना का नया पोस्ट वायरल हो रहा है
  • कंगना ने स्टार कपल पर लगाया आरोप
कंगना रनौत ने सेलेब्रिटी कपल पर साधा निशाना, लगाया जासूसी करने का गंभीर आरोप

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिख दिया कि सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचने लगा है. कंगना का दावा है इंडस्ट्री का एक मशहूर कपल उनकी जासूसी कर रहा है. उनका कहना है कि वक्त के चीजें और भी खराब होती जा रही हैं.

घर की बिल्डिंग में भी हो रही है जासूसी- कंगना

कंगना ने लिखा कि अब बात इस हद तक पहुंच गई है कि न केवल सड़कों पर बल्कि उनकी बिल्डिंग की पार्किंग और छत पर भी इस कपल ने उनकी जासूसी शुरू कर दी है. कंगना ने एक लंबा नोट शेयर करते हुए बताया कि एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है.

एक्ट्रेस का यह भी आरोप है कि इस एक्टर की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन वह इसे खत्म करवाने की बजाय अपने पति का ही हरकतों में उसका साथ दे रही है.

कौन बता रहा है मेरा शेड्यूल- कंगना

कंगना ने अपने नोट की शुरुआत करते हुए कहा, 'मैं जहां भी जाती हूं मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जा रही है. यहां तक कि मेरी बिल्डिंग की पार्किंग और घर की छत पर भी वे जूम लेंस मुझ पर नजर रखते हैं.' इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि वह हैरान हैं कि उन्हें कैमरे में कैद करने वाले लोग उनका शेड्यूल कैसे इतनी अच्छी तरह जानते हैं. सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिल जाता है?

वर्क डील पर भी रखी जा रही है नजर- कंगना

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे यकीन है कि मेरा व्हाट्सऐप डेटा, प्रोफेशनल डील्स और मेरी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कई चीजे लीक की जा रही हैं. ये ऑब्सेस्ड नेपो माफिया जो बिना बुलाए मेरे दरवाजे पर पहुंच गया था. इसके कई महिलाओं के संबंध रहे हैं. ये एक वूमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है.

उसने अपनी पत्नी को प्रोड्यूसर बनने पर मजबूर किया. उसे और ज्यादा महिला केंद्रित फिल्में करवाई जा रही हैं. वो मेरे जैसे ही कपडे़ पहनती है. उसने अपनी शादी में भी वैसी ही साड़ी पहनी थी, जो पहले पहन चुकी हूं.'

क्या आलिया-रणबीर पर है कंगना का निशाना?

कंगना ने अपनी इस पोस्ट में बेशक किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनकी बातों पर गौर करते हुए कई यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि कंगना ने यहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर को निशाना साधा है. खैर आधिकारित तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि उनका इशारा किस ओर है.

ये भी पढ़ें- Huma Qureshi Hot Photos: हुमा कुरैशी की बोल्डनेस ने किया हैरान, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़