Kamya Panjabi ने देखी 'दहाड़', Sonakshi Sinha को लेकर एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

Kamya Panjabi: काम्या पंजाबी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. एक्ट्रेस ने दहाड़ सीरीज का जिक्र किया और सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर भी गंभीर सवाल उठाए.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 8, 2023, 10:36 AM IST
  • काम्या पंजाबी ने देखी दहाड़ सीरीज
  • सोनाक्षी के काम पर उठाए सवाल
Kamya Panjabi ने देखी 'दहाड़', Sonakshi Sinha को लेकर एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Kamya Panjabi: टीवी पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है कि फिर विवाद खड़ा हो गया है. काम्या ने वेब सीरीज ‘दहाड़’ देखने के बाद लगता है सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना साधा है. जब एक्टर से एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में काम्या ने सोनाक्षी का नाम तो नहीं लिया लेकिन जवाब से साफ लग रहा था कि उन्होंने सोनाक्षी पर कमेंट किया है. 

काम्या ने किया कमेंट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काम्या ने कहा कि कितने ओटीटी एक्टर्स अपने काम में बेहतर नहीं हैं. सोना का बिना नाम लिए काम्या ने एक वेब सीरीज का उदाहरण दिया था. उन्होंने कहा कि एक बहुत बड़े एक्टर की बेटी ने इसके साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है. जब उन्होंने उस शो को देखना शुरू किया, तो पहले एपिसोड से आगे उन्हें देखने का मन नहीं हुआ. एक वेटरन एक्टर की बेटी ठीक से एक्टिंग भी नहीं कर सकीं.

मेकर्स और कास्टिंग डायरेक्टर पर उठाए सवाल

वहीं काम्या ने मेकर्स और कास्टिंग डायरेक्टर से सवाल किया और पूछा कि वे उन स्टार्स को क्यों कास्ट कर रहे हैं, जो एक्टिंग करना नहीं जानते हैं. काम्या ने आगे कहा कि यह एक दुखद स्थिति है और जोर देकर कहा कि इस मानसिकता को बदलने की जरूरत है कि केवल बड़े नाम के साथ ही काम करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

एक्ट्रेस ने कहा कि निर्माता बड़े नामों, स्टार किड्स और स्थापित अभिनेताओं को केवल इसलिए कास्ट कर रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि उनका प्रोजेक्ट बिकें और उन्हें देखा जाए पर टैलेंट यहां से गायब है?

ओटीटी पर काम नहीं करना चाहती हैं काम्या पंजाबी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काम्या पंजाबी शक्ति अस्तित्व के अहसास की और संजोग जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वे ओटीटी से जानबूझकर दूर हैं. उन्होंने बताया कि ओटीटी के लिए अपने टीवी करियर को सैकरिफाइस नहीं करेंगी. काम्या ने कहा, 'मैं ऐसी नहीं हूं जो कहूंगी की मैं फिल्मों या ओटीटी की दुनिया में आना चाहती हूं. मुझे टीवी ज्यादा पसंद है और यही मेरी प्रायोरिटी भी है. मेरा पहला प्यार टेलीविजन है'

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: अनुपमा को सौंपी माल्ती देवी ने बड़ी जिम्मेदारी, अनुज की लाइफ में आएगा एक और तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़