प्रभास स्टारर Project K में निगेटिव रोल करेगा ये सुपर स्टार, फिल्म में लिए वसूलेगा मोटी रकम

Kamal Haasan: प्रभास स्टारर 'प्रोजेक्ट के' को लेकर कई तरह की अपडेट सामने आती रहती हैं. फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है. कमल हासन फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 15, 2023, 04:21 PM IST
  • प्रॉजेक्ट के में नजर आएंगे कमल हासन
  • विलेन बन काटेंगे गदर
प्रभास स्टारर Project K में निगेटिव रोल करेगा ये सुपर स्टार, फिल्म में लिए वसूलेगा मोटी रकम

नई दिल्ली: Kamal Haasan: प्रभास की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग तेजी से चल रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है. खबर है कि फिल्म में कमल हासन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

कमल हासन की एंट्री

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन फिल्म विक्रम की सफलता में डूबे हैं. साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था. कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि कमल हासन डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट K में निगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. 

अगस्त से कर सकते हैं शूटिंग

कमल हासन पिछले कुछ महीनों से शंकर की इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं. अब एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खास बात यह है कि इसमें सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

फिल्म में निगेटिव रोल के लिए एक्टर ने 150 करोड़ रुपए फीस की मांग की है.मेकर्स जल्द ही इसका ऐलान करेंगे.

बिग बजट फिल्म है

प्रोजेक्ट के का बजट काफी ज्यादा है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. अब कमल हासन के भी इस फिल्म से जुड़ जाने की वजह से फिल्म का कास्ट और तगड़ा हो गया है. इस कुल बजट 500 करोड़ रुपए है. इसे वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस कर रही है. इसके म्यूजिक कंपोजर संतोष नारायण हैं.

इसे भी पढ़ें:   Anupama Upcoming Twist: प्यार के लिए अनुपमा के पास जाएगा अनुज, माया और नकुल चलेंगे गंदी चाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़