हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही काम पर लौटे कमल हासन, इस एक्टर की फिल्म को प्रमोट करते आए नजर

साउथ एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दो दिन पहले बुखार और सांस लेने में दिक्कत के कारण एक्टर को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. अब वह पूरी तरह फिट हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 12:53 PM IST
  • कमल हासन को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • बुखार और सांस लेने में दिक्कत के चलते हुए थे भर्ती
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही काम पर लौटे कमल हासन, इस एक्टर की फिल्म को प्रमोट करते आए नजर

नई दिल्ली: दिग्गज फिल्म कलाकार कमल हासन (Kamal Haasan) हाल में ही खराब स्वास्थ के चलते खबरों में छाए हुए थे. एक्टर की तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से कमल को चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. ये खबर सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी चिंतित हो गए थे, और उनके बेहत स्वास्थ के लिए दुआ कर रहे थे. हालांकि अब कमल हासन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, और वह वापस अपने काम पर लौट चुके हैं.

विजय सेतुपति संग दिखे कमल हासन

तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत की वजह से कमल हासन को चेन्नई के रामचंद्र मेडिकल सेंटर हॉस्पिटल में 2 दिन पहले एडमिट किया गया था. फिलहाल कमल की तबीयत में सुधार हुआ है और डॉक्टर्स की सलाह पर बेड रेस्ट के बाद कमल हासन ने काम पर वापसी कर ली है. कमल को ठीक देख उनके फैंस बेहद खुश है. हॉस्पिटल से आने के बाद कमल हासन पहली बार एक्टर विजय सेतुपति के साथ मंच साझा करते दिखे.

इवेंट में आए नजर

बीते दिन यानी 25 नवंबर शुक्रवार को विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म 'डीएसपी' का म्यूजिक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया था. इस इवेंट में कमल हासन ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए. बता दें कि इस फिल्म में विजय सेतुपति एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार अदा कर रहे हैं.

कमल ने विजय को उनकी इस फिल्म के लिए ढे़र सारी शुभकामनाएं दी.

'विक्रम' में कमल हासन के साथ दिखे थे विजय 

कमल हासन स्टारर 'विक्रम' इसी साल रिलीज हुई है. कमल हासन की ये कमबैक फिल्म थी. 5 साल बाद एक्टर ने पर्दे पर वापसी की थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इतना ही नहीं कमल की 'विक्रम' ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में कमल हासन और विजय सेतुपति एक साथ नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- इस देश में धमाल मचाने को तैयार ‘पुष्पा द राइज’, प्रीमियर में शामिल में होंगे अल्लू अर्जुन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़