शाहरुख और सलमान से माफी मांगने के बाद KRK के बदले सुर, कहा मैं उनका चमचा नहीं

KRK यानी कमाल आर खान सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं. शाहरुख खान से माफी मांगने के बाद कमाल आर खान ने कहा कि मैं सलमान खान और शाहरुख खान का फैन नहीं हूं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 08:33 PM IST
  • सलमान-शाहरुख के लिए KRK ने कही ये बात
  • KRK ने कहा मैं शाहरुख-सलमान का चमचा नहीं
शाहरुख और सलमान से माफी मांगने के बाद KRK के बदले सुर, कहा मैं उनका चमचा नहीं

नई दिल्ली: KRK यानी कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कमाल खान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. पिछले कुछ समय से वह फिल्मों पर अपना रिव्यू नहीं दे रहे हैं, लेकिन फिल्मों से जुड़ी उनके ट्वीट अक्सर चर्चा में बना रहता है. इसी दौरान कमाल आर खान ने शाहरुख खान से माफी मांगी थी. इस पर अब केआरके का नया ट्वीट सामने आया है. 

माफी मांगकर किया सबको हैरान 

केआके ने अपने ट्वीट में शाहरुख खान से माफी मांगकर हर किसी को हैरान कर दिया. ट्वीट में उन्होंने कहावत के द्वारा लोगों को अपनी बात समझाने की कोशिश की है. उन्होंने अनपे ट्वीट में लिखा था- मशहुर कहावत है कि अपना मारेगा तो छांव में डालेगा और गैर मारेगा को धूप में डालेगा. अब समझ आई भाई शाहरुख खान आपको मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है तो सॉरी. अब पठान को मेरा पूरा सपोर्ट है. ऑल द बेस्ट 

शाहरुख खान और सलमान का चमचा नहीं हूं 

केआरके ने माफी वाले ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया और लिखा- अगर मैंने किसी गलती पर सलमान खान और शाहरुख खाकन को सॉरी कहा है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं उनका चमचा बन गया हूं और मुझे उनके लिए झूठ बोलना है. यह मेरा काम नहीं है. झूठ मेरे खून में नहीं है तो बोलूंगा कैसे. 

सलमान खान से भी माफी मांग चुके हैं 

कुछ समय पहले केआरको को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद केआरके ने कहा था उनकी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान का हाथ है. इसके बाद केआरके ने सलमान से माफी मांगते हुए लिखा- मेरी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान नहीं थे. आपको गलत समझने के लिए माफी मांगना चाहता हूं भाईजान. मैं किसी तरह से आपको दुख पहुंचाया हो तो उसके लिए सॉरी. मैं ये फैसला कर रहा हूं कि आपकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा. 

 

इसे भी पढ़ें: Web Series in November 2022: कॉमेडी से लेकर रोमांस तक, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़