Salaam Venky: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'सलाम वेंकी', सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 05:45 PM IST
  • 9 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म
  • 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में हैं काजोल
Salaam Venky: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'सलाम वेंकी', सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल पिछले लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में मां के संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी. 

बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लोग 

'पावरहाउस' के कलाकार रेवती और काजोल फिल्म 'सलाम वेंकी' के साथ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों के स्क्रीन पर दस्तक देंगे. काजोल लिखती हैं, 'और हमारे पास एक तारीख है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

'सलाम वेंकी' नजदीकी सिनेमाघरों में 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी'. फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया है. उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 'मित्र, माई फ्रेंड' और 2004 की फिल्म 'फिर मिलेंगे' के लिए कैमरे के पीछे काम किया था.

फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

'सलाम वेंकी' जीवन की चुनौतियों का सामना करती एक मां की ताकत की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी से प्रेरित है. बीएलआईवीई प्रोडक्शंस और आरटीओकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित और 'सलाम वेंकी' रेवती द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं काजोल

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को पिछली बार साल 2021 में आई फिल्म 'त्रिभंगा' में देखा गया था. वह जल्द ही 'द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा' से वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं. 

ये भी पढे़ं- नहीं थम रही ईशा गुप्ता की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़