हॉलीवुड के किस विलेन किरादर में नजर आईं काजोल? सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही तस्वीरें

Kajol AI look:  AI से बनाई फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपना लेटेस्ट AI जनरेटेड लुक फैंस के साथ शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 07:25 PM IST
    • काजोल का AI लुक हो रहा वायरल
    • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात
हॉलीवुड के किस विलेन किरादर में नजर आईं काजोल? सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली: Kajol AI look: काजोल की आखरी बार वेब सीरीज 'द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा' से ओटीटी पर डेब्यू किया है, जिसमें काजोल के किरदार की खूब तारीफ हो रही है. अब एक्ट्रेस ने हैनिबल जोकि एक अमेरिकन साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज हैं उसके एक विलेन के रूप में अपनी एआई तस्वीर शेयर की है. इस पर उनके फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है 'हैनिबल'

काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. यह फोटोज उनके एआई वर्जन की है. इन फोटोज में उनका विलेन का अवतार देखने को मिल रहा है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'आखिरकार मैं इस विचार को घर ले आई, यह सार्थक है. मुझे यह पसंद है, शायद किसी दिन इसे आजमाएं.' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा 'मेरा विलेन इरा शुरू और मेरा हैनिबल लुक.' फोटोज में काजोल का लुक बिल्कुल हैनिबल सीरीज के करैक्टर की तरह लग रहा है. इन फोटो में वह ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रही हैं.

फैंस ने काजोल को बताया हॉट विलेन

काजोल के ये पोस्ट शेयर करते ही उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। सबको उनका ये अनोखा लुक बहुत शानदार  लग रहा है. कुछ फैंस ने काजोल को हॉट विलेन बताया, तो कुछ ने उन्हें सच में इस सीरीज का हिस्सा बनने और उस तरह की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए भी कहा. एक यूजर ने लिखा 'वाह, मुझे लुक 2 बहुत पसंद है और मैं इसमें आपको एक बदमाश और शानदार अभिनय करते हुए देखना चाहता हूं.' उनके फैंस इन तस्वीरों में उन्हें देखते रह गए हैं.

ये भी पढ़ें- शिमर साड़ी में निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़