काजोल ने 29 साल बाद किया खुलासा, अक्षय ने एक्ट्रेस को दिखाई थी कुकिंग स्किल्स

काजोल ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सैफ अली खान (Saif Akshay)के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने फिल्म दिल्लगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 05:27 PM IST
  • जब अक्षय ने काजोल को दिखायी अपनी कुकिंग स्किल्स
  • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने सुनाया 29 साल पुराना किस्सा
काजोल ने 29 साल बाद किया खुलासा, अक्षय ने एक्ट्रेस को दिखाई थी कुकिंग स्किल्स

नई दिल्ली: फिल्म 'ये दिल्लगी' को हिंदी सिनेमा में 29 साल पूरे हो गए. इस मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने पुराने दिनों की याद ताजा की और बताया कि अक्षय ने उस वक्त सिंपल लेकिन अमेजिंग दाल बनाई थी. काजोल ने ट्विटर पर अपनी, अक्षय और सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की.

काजोल ने शेयर किया पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने लिखा: इस सेट पर बहुत मजा आया था और बहुत सारी छोटी-छोटी यादें हैं. अक्षय अपनी कुकिंग स्किल्स की काफी तारीफ करते थे, फाइनली उन्होंने सिंपल लेकिन अमेजिंग दाल बनाई. हमें अंधेरे में बर्फबारी में 1.5 किलोमीटर पहाड़ चढ़ना पड़ा था, क्योंकि हमारी कार नीचे ही बंद पड़ गई और हमारा होटल पहाड़ के ऊपर था और वहां कोई सेलफोन भी नहीं था.

सैफ ने हंसाया था
काजोल ने कहा, छोटी स्कर्ट में घोड़े की सवारी करना और यह सोचना कि मेरी टोपी कम से कम मेरे चेहरे को तो ढक लेगी! एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे सैफ ने उन्हें हंसाया था. काजोल ने आगे लिखा, मैं और सैफ फिल्म के गाने 'होठों पे बस' की शूटिंग कर रहे थे तो हम जोर-जोर से हंस रहे थे और सरोज जी (सरोज खान) फिल्म के बजाय हमें शूट (गोली मारना) करना चाहती थीं. 

शेयर किया किस्सा 
फिल्म में रीमा जी (रीमा लागू) ने पहली बार मेरी मां का रोल प्ले किया था और हम सेट पर साथ बैठकर ताश खेलते थे. मनीष मल्होत्रा और मैं कपड़ों के ट्रायल्स लेते थे और यश चोपड़ा हमें इसी बीच कुछ खाने का सुझाव देते थे. ये फिल्म नहीं बल्कि वो यादें हैं जो हम उस समय सोच रहे होते थे. 'ये दिल्लगी' के 29 साल.

नरेश मल्होत्रा द्वारा निर्देशित 'ये दिल्लगी' 1954 की अमेरिकी फिल्म सबरीना पर आधारित है, इसकी कहानी दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के ड्राइवर की बेटी सपना के प्यार में पड़ जाते हैं, जो एक मॉडल है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  आर्यन खान के महंगे क्लोदिंग ब्रांड पर शाहरुख खान ने फैन को दिया जवाब, बोलें- 'मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़