स्क्रीन पर Ajay Devgn के लिप-लॉक को देख आग बबूला हो गई थीं Kajol, अब खुद ने सालों बाद तोड़ डाला नो किसिंग रूल

Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने दमदार अभिनय से कई सालों दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. हाल में एक्ट्रेस द ट्रायल में नजर आई थीं. वेब सीरीज को फैंस का काफी प्यार मिला है. वहीं इस फिल्म में काजोल का लिप लॉक चर्चा में हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 18, 2023, 12:46 PM IST
  • काजोल की द ट्रायल लोगों को आई पसंद
  • 29 साल बाद पर्दे पर किया लिप लॉक
स्क्रीन पर Ajay Devgn के लिप-लॉक को देख आग बबूला हो गई थीं Kajol, अब खुद ने सालों बाद तोड़ डाला नो किसिंग रूल

नई दिल्ली: Kajol: बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो ऑन स्क्रीन किसिंग सीन देने से काफी कतराते हैं. इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर अजय देवगन, काजोल तक का नाम शामिल था. हालांकि अजय ने 2016 में अपनी फिल्म शिवाय में नो किसिंग रूल तोड़कर जमकर रोमांटिक सीन शूट किए थे. जिसके बाद पत्नी और एक्ट्रेस काजोल एक्टर से काफी नाराज हो गई थीं. हालांकि अब काजोल ने पति के नक्शेकदम पर चलकर कुछ ऐसा ही किया हैं.

अजय देवगन पर भड़क गईं थी काजोल

अजय देवगन और काजोल ने द कपिल शर्मा शो पर इस बात का खुद खुलासा किया था. जब कपिल शर्मा ने काजोल से पूछा था कि पर्दे पर अजय देवगन को किस करते हुए देखकर उनका क्या रिक्शन था. सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने कहा था कि वे फिल्म की को-प्रोड्य़ूसर थी और उन्हें इस किस सीन के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी. काजोल ने बताया था कि वे अजय के किस सीन को लेकर वह काफी नाराज थीं. लेकिन एक्टर ने उन्हें सॉरी कह दिया था.

काजोल ने 29 साल बाद तोड़ा नो किसिंग रूल

शिवाय के डायरेक्टर और पति अजय देवगन के ऑनस्क्रीन किस पर भड़कने वाली काजोल ने भी हाल में ही कुछ ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस ने 29 साल बाद नो किसिंग रूल तोड़ कर इंटीमेट सीन किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में लिप लॉक किया, जिसे देखने के बाद से हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है.

सीरीज ‘द ट्रायल’ में वकील बनीं काजोल

द ट्रायल में काजोल एक वकील के किरदार में दिखाई दी हैं. वहीं किस सीन की बात करें तो काजोल ने अपने करियर के शुरुआती में कई बार किस सीन दिए थे, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा न करने का फैसला किया था. अब 29 सालों बाद एक्ट्रेस ने अपनी कसम तोड़ी दी है. उन्होंने जिशु सेन गुप्ता के साथ लिपलॉक सीन दिया है. इसी सीरीज में काजोल के एक्स बॉयफ्रेंड का रोल प्ले करने वाले अली खान भी उन्हें एक सीन में किस करते दिखाई दिए हैं.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा को भी मिला सोशल मीडिया पर अपना सच्चा प्यार, ट्विटर के एक मैसेज ने निक को बना दिया हमसफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़