Ghosty Teaser: डबल रोल में काजल अग्रवाल ने किया हैरान, हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'घोस्टी' का टीजर जारी

Ghosty Teaser Out: अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की अपकमिंग फिल्म 'घोस्टी' (Ghosty) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में काजल डबल रोल में नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 07:08 PM IST
  • फैंस बेसब्री से 'घोस्टी' का इंतजार कर रहे हैं
  • फिल्म में काजल संग दिखेंगे कमल हासन
Ghosty Teaser: डबल रोल में काजल अग्रवाल ने किया हैरान, हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'घोस्टी' का टीजर जारी

नई दिल्ली: Ghosty Teaser Out: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'घोस्टी' (Ghosty) को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म में काजल डबल रोल में नजर आ रही हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मां बनने के बाद अभिनेत्री एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 

'घोस्टी' का टीजर जारी

'घोस्टी' तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें काजल के साथ अभिनेता योगी बाबू लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में काजल डबल रोल में हैं, पहले रोल में वो एक एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं और उनका दूसरा रोल एक पुलिस ऑफिसर का है. टीजर को काजल ने अपने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया है. 

डबल रोल में नजर आईं काजल

ट्विटर पर इस टीजर को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, 'योगी बाबू और मेरे द्वारा मनोरंजन से भरपूर 'घोस्ट' का टीजर.' बता दें कि इस फिल्म को एस. कलयान डायरेक्ट कर रहे हैं. टीजर में देखा जा सकता है कि काजल की पहली भूमिका जो एक अभिनेत्री की है, उसकी फिल्म की सेट पर मौत हो जाती है और फिर वो एक भूत का रुप ले लेती है और काजल की दूसरी भूमिका जो एक पुलिस की है, उसकी जिंदगी को नरक बना देती है.

मां बनने के बाद पर्दे पर वापसी करेंगी काजल

गौरतलब है कि फिल्म की अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2) की शूटिंग में भी बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) भी हैं. फैंस एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं.

ये भी पढे़ं- पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं तेजस्वी प्रकाश, तस्वीरों से चाहकर भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़