Kailash Kher Attacked: कैलाश खेर के सामने रखी गाने की मांग, फरमाइश नहीं हुई पूरी तो दे मारी बोतल

Kailash Kher attackedn in live concert: कैलाश खेर को हंपी उत्सव में जाना थोड़ा महंगा पड़ा. वहां पर पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दे रहे एक्टर पर दर्शकों ने बोतल फेंक कर मारी जिसके बाद वहां की ऑर्गेनाइजिंग कमेटी तुरंत हरकत में आई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 01:48 PM IST
  • कैलाश खेर का हुआ ऐसा हाल
  • दर्शकों ने बोतल फेंक किया अपमान
Kailash Kher Attacked: कैलाश खेर के सामने रखी गाने की मांग, फरमाइश नहीं हुई पूरी तो दे मारी बोतल

नई दिल्ली: कैलाश खेर के दीवाने दुनिया भर में भरे पड़े है. उनकी आवाज में एक सादगी है जो आपको किसी अलग दुनिया में ले जाती है. कर्नाटक के हंपी उत्सव के दौरान कैलाश खेर वही जादू बिखेरने पहुंचे थे. लोग उनके गानों पर झूम रहे थे लेकिन दो लोगों ने उनके ऊपर पानी की बोतल फेंक कर मार दी. आइए जानते हैं दोनों युवकों की नाराजगी की वजह.

कन्नड़ में गाए गाने Tribute to Puneeth Rajkumar

हंपी उत्सव की शुरुआत इस साल 27 जनवरी को हुई. नया विजयनगर बनने के बाद पहली बार इतना बड़ा आयोजन किया जा रहा था. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के करकमलों से ही इस उत्सव का उद्घाटन हुआ था. कैलाश खेर ने सोमवार को भी अपने ट्विटर से एक खास जानकारी शेयर की. वीडियो में वो कन्नड़ में पुनीत राजकुमार पर फिल्माए गए गाने को गा रहे हैं.

कैलाश खेर ने किया ट्वीट

ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि जब पुनीत को कैलासा की संगीतमय श्रद्धांजलि दी गई. उन पर फिल्माए गए कन्नड़ गानों की एक श्रृंखला को पेश किया गया. पूरा विजयनगर साथ गा रहा था, झूम रहा था और कैलासा के संग इमोशनल हो रहा था. कैलाश लाइव कॉन्सर्ट 2023 का समापन बहुत ग्रैंड रहा. कैलाश खेर के ट्वीट से कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वहां उनके साथ इस तरह की ओछी हरकत भी कोई कर सकता है.

पुलिस कस्टडी में नौजवान

आइए पूरा विवाद समझते हैं, कैलाश खेर हंपी उत्सव में परफॉर्म कर रहे थे. तभी दर्शकों में से दो युवकों ने उनसे कन्नड़ में गाना गाने की डिमांड रख दी. नौजवानों की जब डिंमांड तुरंत पूरी नहीं हुई तो उन्होंने सिंगर पर पानी की बोतल फेंक कर मार दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कस्टडी में ले लिया है. हंपी में शामिल होने से पहले कैलाश खेर लखनऊ में आयोजित हुए उत्तर प्रदेश दिवस में परफॉर्म करके आए थे. वहां भी उन्होंने सूफी गानों से समा बांध दिया था.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़