इसलिए 'एक्वामैन 2' को बायकॉट करने की हो रही मांग, क्या मेकर्स को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान?

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'एक्वामैन' का दूसरा पार्ट (Aquaman 2) जल्द ही रिलाज होने वाला है, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 02:43 PM IST
  • रिलीज से पहले ही 'एक्वामैन 2' को बायकॉट कर रहे लोग
  • एंबर हार्ड को फिल्म से हटाने की हो रही मांग
इसलिए 'एक्वामैन 2' को बायकॉट करने की हो रही मांग, क्या मेकर्स को उठाना पड़ेगा बड़ा नुकसान?

नई दिल्ली: 'पायरेट्स ऑफ द करेबियन' से नेम और फेम पाने वाले स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रही हाई प्रोफाइल लड़ाई दुनिया देख रही है. दोनों हॉलीवुड स्टार्स नतीजा आने के बाद भी मानहानि केस में कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. कभी एम्बर तो कभी जॉनी अदालत में अपने केस में सुनाए गए फैसले को चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं. मानहानि केस का का फैसला एक महीने पहले ही हो चुका है, और दोनों पक्षों को जुर्माना भरने के लिए कहा गया. फैसला जॉनी के पक्ष में आया था. इस फैसले से एंबर के करियर पर काफी असर पड़ता दिखाई दे रहा है.

 'एक्वामैन 2' में एंबर

जल्द ही हॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म 'एक्वामैन 2' में नजर आने वाली हैं. मानहानि मुकदमे के दौरान अटकलें लगाई जा रही थीं कि एम्बर हर्ड को फिल्म से बाहर कर दिया जाएगा, लेकिन कुछ ही दिनों पहले एम्बर ने इन अटकलों पर फुल स्टॉप लगा दिया.

'एक्वामैन' के सीक्वल से निकाले जाने पर अभिनेत्री की तरफ से बताया गया था कि 'ऐसी अफवाहें पहले दिन से आ रही हैं, जो गलत और अजीब हैं.  जिससे साफ हो गया था एम्बर अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

फैंस ने की बायकॉट की मांग

जब से जॉनी पर घरेलू शोषण का आरोप लगाया गया, तभी से अभिनेता को कई चर्चित फिल्मों से निकाल दिया गया है. इसी वजह से फिलहाल वह किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में एम्बर हर्ड के 'एक्वामैन 2' का हिस्सा होने से अभिनेता के फैंस बहुत निराश और गुस्से में हैं.

अब लोग सोशल मीडिया पर फिल्म  'एक्वामैन 2' का खूब विरोध कर रहे है. एंबर की वजह से 'एक्वामैन 2' को बॉयकॉट करने के लिए अपील की जा रही है.  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डीसी सुपर हीरो यूनिवर्स की फिल्म 'एक्वामैन 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार हैं, लेकिन एम्बर के कारण फिल्म को सोशल मीडिया पर बहुत विरोध झेलना पड़ रहा है. जिससे फिल्म को नुकसान होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.  फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज किया गया था, जो सुपरडुपर हिट रहा था. वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट को अगले साल 17 मार्च, 2023 को रिलीज किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- जलती कब्रों के सपनों ने कर दिया था सना खान को परेशान, अब खोला हिजाब अपनाने का बड़ा राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़