WWE फैंस के लिए बड़ा झटका, John Cena ने किया बड़ा ऐलान

John Cena: डब्ल्यूडब्ल्यूई कहे जाने वाले जॉन सिना को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एक्टर और रेसलर ने अब रेसलींग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. आइए जानते हैं संन्यास को लेकर क्या कुछ बोले जॉन सिना? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2024, 04:43 PM IST
  • जॉन सिना ने की बड़ी घोषणा
  • 16 बार रह चुके हैं विश्व चैंपियन
WWE फैंस के लिए बड़ा झटका, John Cena ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: John Cena: इन दिनों स्पोर्ट्स को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है कोई क्रिकेट को लेकर बात कर रहा है तो कोई फुटबॉल पर चर्चा कर रहा है. इस सब के बीच फेमस रेसलर जॉन सिना लाइलाइट में आ गए हैं. रेसलर ने अपने करियर में कई मेडल अपने नाम किए हैं और अब उन्होंने रेसलींग को लेकर बड़ा फैसला ले लिया है. सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

जॉन सीना ने लिया रिटायरमेंट का फैसला

जॉन सीना ने अब डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास लेने जा रहे हैं. अपने संन्यास का ऐलान जॉन सीना ने 'मनी इन द बैंक' के दौरान किया. 'मनी इन द बैंक' का आयोजन 2010 से हर साल किया जा रहा है. इस मौके पर जॉन सीना की मौजूदगी ने सभी को हैरान कर दिया. जॉन ने फैंस से कहा, 'आज रात, मैं ऑफिशियली तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WWE (@wwe)

2025 में खेलेंगे आखिरी मैच 

टोरंटो में मनी इन द बैंक प्रीमियम के लाइव इवेंट में जॉन सीना के रिटायरमेंट ने सबको चौंका दिया है. उन्होंने इवेंट ये भी कहा कि  रेसलमेनिया 2025 में वो अपना आखिरी मैच खेलेंगे और उसके बाद वो रिटायर हो जाएंगे. इवेंट में रेसलर ने एक टी-शर्ट पहनी थी जिसपर 'द लास्ट टाइम इज नाउ' लिखा था. फैंस उनके इस फैसले को सुनकार काफी इमोशनल हो रहे हैं.

जॉन सीना का करियर

बात करें जॉन सीना के करियर की तो उन्होंने साल 2001 में WWE में एंट्री ली थी. उन्होंन अपने करियर में कई खिताब अपने नाम किए. 47 साल के जॉन सीना ने सबसे ज्यादा बार डब्यूडब्यूई चैंपियनशिप जीचे हैं. जॉन ने 16 बार चैंपियनशिप रहने का टैग अपने नाम किया है. रेसलिंग के अलावा उन्हें हॉलीवुड कुछ फिल्मों में भी देखा गया है और उन्होंने कुछ किताबें भी लिखी हैं.

ये भी पढ़ें- जो बाइडेन को लेकर किया कमेंट, तो मशहूर गीतकार Javed Akhtar को कहा गया गद्दार का बेटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़