John Abraham ने नए साल पर मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जान रह जाएंगे दंग

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर ने मुंबई में एक नया बंगला खरीदा है और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम भी चुकाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 04:23 PM IST
    • जॉन अब्राहम ने नए साल पर लिया नया घर
    • एक्टर ने मुंबई के खार इलाके में लिया नया घर
John Abraham ने नए साल पर मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जान रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: John Abraham: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. जॉन ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से फैंस को दिलों में खास जगह बनाई है. इसी बीच एक्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. एक्टर और प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने 75.07 करोड़ का बंगला खरीदा है, जिसके कारण वह चर्चा में आ गए हैं.  

खार में खरीदा नया घर

अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने मुंबई के पॉर्श इलाके यानी खार में अपना नया घर खरीदा है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर का ये घर खार के लिंकिंग रोड के सामने 13,138 वर्ग फुट का ग्राउंड प्लस में है.  ये प्रॉपर्टी प्रवीण नाथलाल शाह एंड फैमिली की थी. इसके अलावा जॉन अब्राहम का अमेरिका में भी एक आलीशान घर है.

करोड़ों में बंगले की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने 27 दिसंबर 2023 को 71.8 करोड़ रुपये के एग्रीमेंट पर साइन कर बंगला अपने नाम किया. स्टैंप ड्यूटी के तौर पर 4.25 करोड़ रुपये एडिशनल पे किए गए थे। जॉन द्वारा खरीदे गए लैंड का एरिया 7 हजार 722 स्कवॉयर फुट है. जबकि बंगले का एरियर 5,416 वर्ग फुट है.  जॉन की ये नई प्रॉपर्टी 372 निर्मल भवन, एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला कंस्ट्रक्शन है. बता दें कि जॉन अब्राहम बॉलीवुड के उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने रियल एस्टेट में काफी इंवेस्टमेंट किया है. 2009 में, उन्होंने एक पारसी फैमिली रतनशास से पेटिट स्कूल के पास यूनियन पार्क में एक प्राइम प्लॉट खरीदा था.

जॉन अब्राहम वर्कफ्रंट

जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की आखिरी रिलीज फिल्म शाहरुख खान संग ‘पठान’ थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ग्रैंड सक्सेस हासिल की थी. फिल्म में जॉन ने निगेटिव रोल प्ले किया था और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. वहीं जॉन के पास कईं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं.

इसे भी पढ़ें- KWK 8: करण जौहर के शो में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जान्हवी ने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते को किया कन्फर्म?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़