Dry Day OTT Release date: जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी मचाने आ रही है धमाल, फिल्म 'ड्राई डे' में नजर आएंगे स्टार्स

Amazon Prime Dry Day OTT Release date: प्राइम वीडियो ने जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर स्टारर आने वाली फिल्म 'ड्राई डे' को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है. फिल्म के वैश्विक प्रीमियर का ऐलान कर दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 12, 2023, 12:40 PM IST
  • 'ड्राई डे' का 22 दिसंबर को होगा प्रीमियर
  • जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी आएगी नजर
Dry Day OTT Release date: जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी मचाने आ रही है धमाल, फिल्म 'ड्राई डे' में  नजर आएंगे स्टार्स

नई दिल्ली:Amazon Prime Dry Day OTT Release date, December 22: प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, 'ड्राई डे' की वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की. यह मनमोहक कॉमेडी-ड्रामा देश के केंद्र में स्थित है, जहां नायक, गन्नू, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत एक छोटा गुंडा है, जो सिस्टम के खिलाफ एक सफ़र पर निकलता है. अपनों के विश्वास और प्यार पाने के इस भावनात्मक मिशन के बीच, गन्नू न केवल बाहरी चुनौतियों का सामना करता है, बल्कि अपनी निजी असुरक्षाओं और शराब की समस्या से भी जूझता है. 

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नु कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 'ड्राई डे' 22 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में और तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ प्रीमियर की जाएगी. 

प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, “हम प्रामाणिक और हमारे संस्कृति में गहराई से प्रणवयुक्त कहानियों को भारत और उससे भी आगे के विभिन्न दर्शकों तक पहुंचाने के लिए समर्पित हैं. 'ड्राई डे' हमारी इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। भारत के एक छोटे शहर में स्थापित, यह उभरती हुई कहानी, एक त्रुटिपूर्ण नायक के इर्द-गिर्द घूमती है, एक सम्मोहक कथानक के माध्यम से एक सामाजिक रूप से प्रासंगिक और विचारोत्तेजक कथा को जटिल रूप से बुनती है. 

निखिल आडवाणी ने कहा कि “'ड्राई डे' हमारे लिए प्राइम वीडियो के साथ हिंदी मूल मूवीज के इस रोमांचक नए सफर की शुरुआत का करती है. फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है, जिसे ढेर सारे ड्रामा और भावनाओं के साथ विलक्षण गलतियों की एक हास्यपूर्ण दुखद-कॉमेडी के साथ प्रस्तुत किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Rajinikanth Birthday: जब एक लड़की के प्यार में रजनीकांत हो गए थे लट्टू, लाख कोशिशों के बाद भी मुकम्मल नहीं हो पाई मोहब्बत की दास्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़