Jhanak Spoiler: झनक के लिए तोहफे लाया अनिरुद्ध, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Jhanak Spoiler: झनक की दूसरी शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. शादी के बीच झनक और अनिरुद्ध का रोमांस देखने को मिलता है. अनिरुद्ध झनक से पूछता है कि क्या वह उसे मिस करेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 10, 2024, 01:51 PM IST
  • झनक को मिस करेगा अनिरुद्ध
  • दोनों हो जाएंगे अलग
Jhanak Spoiler: झनक के लिए तोहफे लाया अनिरुद्ध, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: Jhanak 9 April 2024 Spoiler: 'झनक' के आने वाले एपिसोड फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. अनिरुद्ध की बहने झनक की दूसरी की शादी के लिए उसे तैयार करती हैं. झनक अनिरुद्ध के भले के लिए उससे दूर जाना चाहती है लेकिन दोनों करीब आ चुके हैं. झनक की दूसरी शादी की तैयारियां चल रही है.शादी के बीच झनक और अनिरुद्ध का रोमांस देखने को मिलता है. अनिरुद्ध झनक से पूछता है कि क्या वह उसे मिस करेगी. 

झनक के लिए गिफ्ट लाया अनिरुद्ध

अनि की बहने और सभी लेडीज झनक आशीर्वाद रस्म के लिए तैयार करती हैं.तभी अनिरुद्ध आता है और तोहफे लाता है. अर्शी कहती हैं कि ये सब तुम मेरे लिए लाए हो तो वह मना कर देता है. वह कहता है ये सब झनक के लिए है. मैं चाहता हूं कि वह मेरे दिए कपड़े और ज्वैलरी शादी में पहने.

अनिरुद्ध देखता है ये सपना 

अनिरुद्ध सोते हुए सपना देखता है. वह सपने में देखता है कि लाल साड़ी पहने झनक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनिरुद्ध झनक को वरमाला पहनाता है. वहीं अप्पू की वजह से भी अनिरुद्ध झनक को वरमाला पहना देता है. ऐसे में झनक की दूसरी शादी में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अनिरुद्ध ने झनक से पूछी दिल की बात

अनिरुद्ध झनक से सारा सामान कबर्ड में रखने को कहता है. तभी वह अचानक झनक से पूछता है कि क्या ससुराल जाने के बाद वह उसे मिस करेगी. झनक उसकी बात सुनकर शांत रहती हैं. फिर कहती है कि जिस सवाल का जवाब आप जानते हैं तो वह क्यों पूछ रहे हैं. वहीं झनक कहती हैं कि अगर यही सवाल मैं आपसे करूं तो, जिसके बाद अनि चुप हो जाता है. आने वाले एपिसोड में आप झनक और अनिरुद्ध का स्ट्रॉग बॉन्ड देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़