Jhanak Spoiler: झनक के लिए शादी की शॉपिंग करेगा अनिरुद्ध, अर्शी को होगा फीलिंग्स का ऐहसास

Jhanak 5th April 2024 Spoiler: 'झनक' में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि झनक की शादी उससे उम्र में काफी बड़े आदमी से करवाई जा रही है, जिसके लिए वह खुद भी तैयार हो गई है. ऐसे में अनिरुद्ध काफी गुस्से में आ रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2024, 07:23 PM IST
    • क्या झनक लेगी अनिरुद्ध की मदद
    • अर्शी, झनक के लेकर करेगी बात
Jhanak Spoiler: झनक के लिए शादी की शॉपिंग करेगा अनिरुद्ध, अर्शी को होगा फीलिंग्स का ऐहसास

Jhanak 5th April 2024 Spoiler: 'झनक' के शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध से होगी, वह पूरे परिवार के सामने झनक को ताने देगा. हालांकि, अंजना झनक का बचाव करते हुए कहेगी कि वह हमारे परिवार की वजह से 2 बार मरते-मरते बची है. वही, अर्शी उसकी बात काटते हुए कहेगी कि झनक को किसी से ठंडाई पीने के लिए मजबूर नहीं किया था. बाकी सब लोगों ने भी पी थी, लेकिन किसी को कुछ नहीं हुआ. इसका मतलब झनक ने ज्यादा पी थी.

झनक की तरफदारी करेगी अंजना

5 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि दादी भी झनक की ही गलती निकालेंगी. ऐसे में अंजना, झनक की ओर से बात करते हुए कहेगी कि फिर पिछली बार किसकी गलती थी? यह बात सुनते ही बिपाशा तुरंत उससे पूछेगी तो पिछली बार क्या हमारी गलती थी? इसके बाद अंजना, अनिरुद्ध पर सवाल उठाएगी. हालांकि, अनिरुद्ध कहेगा कि मैं क्या कर सकता हूं, अगर मैं लाया हूं तो अब पूरे सम्मान से मैं ही इसकी शादी कराऊंगा. ऐसे में अर्शी, अनिरुद्ध से कहेगी कि इसका श्रेय मां को भी जाता है, वह इसके लिए इतना अमीर लड़का ढूंढकर लाई हैं.

झनक पर भड़केगी अनिरुद्ध

अनिरुद्ध कहता है कि घर में शादी है तो वह झनक के साथ शॉपिंग के लिए जाएगा और सभी के लिए नए कपड़ें आएंगे. इस बात पर सब लोगों के बीच बहस शुरू हो जाती है. ऐसे में झनक का गुस्सा अनिरुद्ध पर फूट पड़ता है. इस पर अर्शी, भी झलन पर चिल्ला पड़ती है और कहती है अनिरुद्ध उसका मालिक है. दादी भी झनक पर ही बरस पड़ेगी. झनक भी फैसले पर अड़ी रहेगी कि अनिरुद्ध के साथ कोई रिश्ता नहीं है और जिसके साथ रिश्ता नहीं है उससे वो कुछ वहीं लेगी. अनिरुद्ध भी कहती है कि हम तुम्हारी शादी कराएंगे और यह मेरी जिम्मेदारी है.

अनिरुद्ध से झनक के लिए फीलिंग्स पूछेगी अर्शी

अनिरुद्ध बुरी तरह झनक पर चिल्लाता है और अर्शी को लेकर घर से निकल जाता और दोनों एक कैफे में आकर बैठते हैं. यहां अर्शी कहती है कि सभी को दिखता है कि तुम अर्शी को पसंद करते हो, लेकिन वो तुम्हारे साथ इतना गंदा व्यवहार करती है. अनिरुद्ध कहता है कि वो एक अमीर आदमी से शादी कर रही है और मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हालांकि, अर्शी अनिरुद्ध को याद दिलाती है कि वो पब्लिक प्लेस में बैठा है.

झनक को शादी पर विचार करने के लिए कहेगी अंजना

दूसरी ओर अंजना झनक के पास आती है. वह उसे उम्र में इतने बड़े शख्स से शादी करने के लिए फैसले पर फिर विचार करने की सलाह देगी. हालांकि, झनक रोते हुए कहती है कि उसका बहुत बड़ा बिजनेस है. मेरे सपने पूरे होंगे. अंजना पूछती हैं कि क्या उसका सपना डांसर बनना है? इस दौरान झनक को अनिरुद्ध की याद आने लगेगी. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: अक्का साहिब फिर बनेगी खलनायिका, ईशान करेगा सवि की मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़