Jhanak spoiler: अनिरुद्ध ने झनक को बुलाया मेड, अर्शी ने फिर किया हंगामा

Jhanak spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'झनक' दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है. शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे अनिरुद्ध झनक को टीज करता नजर आता है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 4, 2024, 03:15 PM IST
  • झनक- अनिरुद्ध में हुई अनबन
  • अर्शी ने फिर की झनक की बेइज्जती
Jhanak spoiler: अनिरुद्ध ने झनक को बुलाया मेड, अर्शी ने फिर किया हंगामा

नई दिल्ली:Jhanak spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'झनक' इन दिनों लाइम लाइट में छाया हुआ है. शो में अनिरुद्ध और झनक की नोक-झोंक वाली लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है. शो में इन दिनों बोस फैमली झनक से पीछा छुड़ाने के लिए उसका रिश्ता जबरदस्ती कहीं और कराने की फिराक में है. शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे अनिरुद्ध झनक को बार-बार मेड कहकर बुलाता है. वहीं दूसरी और अर्शी घर में अलग तमाशा करने में लगी हुई है.

अनिरुद्ध -झनक का हुआ झगड़ा

अनिरुद्ध झनक को समझता है कि वह खुद कुछ क्यों नहीं करती है. हमेशा दूसरों के कहने पर क्यों चलती है. झनक उशकी बात नहीं सुनती है. वह कहती है कि अब अगर वह यहां से नहीं गया तो वह सब घरवालों को बुला लेगी और कहेगी उनका बेटा मुझसे शादी कैंसिल करने को कह रहा है. झनक की ये बात सुनकर अनि चिढ़ जाता है. 

झनक से नाराज हुआ अनिरुद्ध 

अनिरुद्ध झनक से काफी गुस्सा हो गया है. झगड़े के बाद से वह झनक को मेड कहकर बुला रहा है. उसके इस रवैये पर बोड़ो मां उसे टोकती है, लेकिन वह कहता है कि झनक मेड ही तो है. झनक की शादी की तैयारी में अनिरुद्ध लग जाता है. वह कहता है कि इसका बस नहीं चल रहा ये तो रास्ते चलते किसी को भी जयमाला पहना दे. झनक ये सुनकर काफी दुखी होती है.

अर्शी ने अनिरुद्ध को दी वॉर्निंग

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनि झनक के साथ शॉपिंग पर जाने को कहता है. वहीं सभी अर्शी से भी जाने को कहते हैं. लेकिन अर्शी मना कर देती है. वहीं झनक भी कहती है कि वह अपने काम खुद कर लेगी. वह आप सबके हाथों की कठपुतली नहीं है. दूसरी तरफ अनि और अर्शी कॉफी पीने जाते हैं. जहां अर्शी अनिरुद्ध को बताती है कि वह एक बात समझ ले कि मैं एक आम लड़की से हार नहीं मानूंगी.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: 'सिलसिला' के लिए यश चोपड़ा की पहली पसंद थी Parveen Babi, इस वजह से नहीं बन पाईं थीं फिल्म का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़