Jhanak 13 June Spoiler: अनिरुद्ध-अर्शी की शादी में आई बाधा, सृष्टि का प्लान पड़ गया उल्टा

Jhanak 13 June Episode Spoiler: 'झनक' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अर्शी और अनिरुद्ध की शादी एक बार फिर से रुक जाएगी. पंडित जी पहचान लेंगे कि इसी मंदिर में पहले भी अनिरुद्ध की शादी हो चुकी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2024, 08:44 PM IST
    • अनिरुद्ध पर भड़ेकेंगे पंडित जी
    • अर्शी की फिर नहीं हो पाएगी शादी
Jhanak 13 June Spoiler: अनिरुद्ध-अर्शी की शादी में आई बाधा, सृष्टि का प्लान पड़ गया उल्टा

Jhanak 13 June Episode Spoiler: 'झनक' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनिरुद्ध और अर्शी की शादी हो रही है. इनकी शादी का आयोजन उसी मंदिर में किय गया है जहां अनिरुद्ध और झनक की शादी करवाई गई थी. वहीं, अनिरुद्ध और अर्शी का परिवार जबरदस्ती झनक को भी उनकी शादी में लेकर जाएगा, ताकि उसे बुरा महसूस हो. हालांकि, मंदिर में ये साजिस उल्टी ही पड़ने वाली है.

अनिरुद्ध-अर्शी की शादी में जाएगी झनक

13 जून 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनिरुद्ध जैसे ही अर्शी की मांग में सिंदूर भरने की रस्म कर रहा होगा, तभी मंदिर के पंडित जी उसे अनिरुद्ध को पहचान लेंगे. वह उससे पूछेंगे कि क्या वो उससे पहले मिले हैं. इसके बाद वह झनक को देखेंगे और पहचान लेंगे कि इसी मंदिर में अनिरुद्ध की झनक से शादी हुई थी और वह फिर से किसी और से शादी करने जा रहा है. 

अनिरुद्ध-झनक को पहचानेंगे पंडित

पंडित जी अनिरुद्ध और अर्शी की शादी करवाने से मना कर देंगे. सभी दंग रह जाएंगे. इसके बाद पुजारी मंदिर के सभी पंडितों को बुलाएंगे. पंडित जी सवाल उठाएंगे कि अगर अनिरुद्ध और झनक के पास उनकी शादी टूटने के कानूनी कागज है तब ही वह यह शादी करवाएंगे. हालांकि, झनक कहेगी कि उनकी शादी झूठी तो, इसलिए कानूनी पेपर्स भी नहीं है. पंडित जी कहेंगे कि कानूनी तौर पर तुम दोनों अब भी पति-पत्नी हो.

कोलकाता में होगी अनिरुद्ध-अर्शी की शादी

अर्शी का परिवार पंडित जी को समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन पंडिज जी भड़क जाएंगे. सृष्टि कहेगी कि वो अर्शी और अनिरुद्ध की शादी कोलकाता जाकर करवाएंगे. अनिरुद्ध, अर्शी को समझाएगा और कहेगा कि वो कोलकाता जाकर शादी करेंगे. इस दौरान परिवार के सभी लोग अनिरुद्ध को जबरदस्ती अर्शी की मांग भरने के लिए कहेंगे, लेकिन पंडित जी वापस आकर उन्हें रोक देंगे और फिर से खूब खरी-खोटे सुनाएंगे.

झनक पर भड़केगी अर्शी

अनिरुद्ध और अर्शी का परिवार वापस कोलकाता के लिए रवाना हो जाएगा, लेकिन जाने से पहले अर्शी, झनक को फटकार लगाएगी. फिर अनिरुद्ध, अर्शी को संभालते हुए उसे अपने साथ ले जाएगा. उधर, बिपाशा भी जाने से पहले झनक पर भड़क पड़ेगी.

अनिरुद्ध ने की अर्शी की शादी तय

होटल लौटने के बाद अनिरुद्ध अपने भाई को बताएगा कि उसने झनक की शादी उसी के एक दोस्त राहुल से तय कर दी है. वह कहेगा कि वो झनक के एग्जाम खत्म होने तक श्रीनगर में ही रुकेगा. इसके बाद बिपाशा, अर्शी को लेकर अनिरुद्ध के कमरे में आएगी और दोनों को साथ वक्त बिताने के लिए अकेला छोड़ जाएगी. अब आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनिरुद्ध अपने फीलिंग्स को दबा कर राहुल से झनक की शादी कैसे करवाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 85 साल की हेलेन ने जिम में बहाया पसीन, वर्कआउट देख उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़