Jhalak Dikhhla Jaa 11: तनीषा मुखर्जी ने शो में किया अपना दर्द बयां, बोलीं- 'मैं स्टार नहीं हूं'

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस रियलटी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 11 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है. शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमे कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी अपना दर्द बयां करती दिख रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 11:02 AM IST
  • झलक दिखला जा 11 में दिखेंगी तनीषा मुखर्जी
  • शो का प्रोमो हुआ रिलीज
Jhalak Dikhhla Jaa 11: तनीषा मुखर्जी ने शो में किया अपना दर्द बयां, बोलीं- 'मैं स्टार नहीं हूं'

नई दिल्ली:Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 11 एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा है. ये शो 11 नवंबर 2023 से प्रसारित होगा. शो की खास बात ये है कि इस बार नए जज दिखने वाले हैं. इन नए जजों की टीम में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी शामिल हैं. वहीं गौहर खान और ऋत्विक धनजानी डांस रियलिटी शो होस्ट करने वाले हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

शो का पहला एपिसोड पूरी तरह से टेलीकास्ट होने के लिए तैयार है और हाल ही में उसका प्रोमो सामने आया है.  प्रोमो में एक्ट्रेस और शो की कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी सितारों से भरे परिवार से रिलेटिड होने के बारे में बात करती नजर आती हैं. वहीं उन्होंने अपने असफल करियर को लेकर भी अफना दर्द बयां किया है.

तनीषा मुखर्जी का छलका दर्द

'झलक दिखला जा 11' के मंच पर तनीषा मुखर्जी ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से जजेज का दिल जीत लिया. उन्हें शो के जजों से भी खूब तारीफें मिलीं. वहीं तनीषा ने सक्सेसफुल स्टार्स से भरी फैमिली से जुड़े होने के दबाव के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'मेरी फैमिली में अजय देवगन, काजोल, सब स्टार्स हैं मैं वो मुकाम तक नहीं पहुंचीं मैं स्टार नहीं हूं.'

'झलक दिखला जा 11' की कंटेस्टेंट लिस्ट

झलक दिखला जा सेलिब्रिटी डांस-बेस्ड रियलिटी शो है, जिसमें एंटरटेनमेंट से जुड़े कईं सेलेब्स अपने कोरियोग्राफर पार्टनर के साथ अपने डांस मूव्स फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. शो के ग्यारहवें सीज़न में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे अदिखने वाले हैं. शो के कंटेस्टेंट में तनीषा मुखर्जी, शोएब इब्राहिम, शिव ठाकरे, आमिर अली, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगट, अंजलि आनंद, विवेक दहिया शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़