Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो से बाहर होते ही पारस कलनावत ने बीमारी को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पिक्चर अभी बाकी है'

'झलक दिखला जा 10' से पारस कलनावत और अमृता खानविलकर का एविक्शन हो गया है. जहां एक ओर इस शो से बाहर आते ही पारस ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर भी खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 03:46 PM IST
  • शो में हुआ में हुआ डबल एविक्शन
  • पारस कलनावत ने शेयर किया पोस्ट
Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो से बाहर होते ही पारस कलनावत ने बीमारी को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पिक्चर अभी बाकी है'

नई दिल्ली: डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' से पारस कलनावत और अमृता खानविलकर का एविक्शन हो गया है. जहां एक ओर इस शो से बाहर आते ही पारस ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर भी खुलासा किया है. शो के फिनाले के करीब पहुंचकर सबसे कम वोट के कारण पारस और अमृता का बाहर होने से फैंस दुखी हैं.  जहां एक ओर इस शो से बाहर आते ही पारस ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर भी खुलासा किया है.

पारस कलनावत हुए भावुक

पारस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया कि वह स्पॉन्डिलाइटिस और घुटनों की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@paras_kalnawat)

उन्होंने लिखा, 'यह मेरे लिए एक जीत है! मैंने लाखों दिल जीते हैं, आखिरकार मैं खुद को डांसर कह सकता हूं. भारत के नंबर 1 रियलिटी शो का हिस्सा बनना अपने आप में ही बड़ी बात है. यह इस खूबसूरत यात्रा का अंत है, लेकिन मैं झलक दिखला जा 10 के जज, कलाकारों और क्रू की खूबसूरत यादें अपने साथ ले जा रहा हूं. मैं खुश है कि मैं इन कंटेस्टेंट और जज के सामने डांस कर पाया. मुझे हमेशा से ही मंच से डर लगता है, लेकिन फिर मैंने अपने डर पर काबू पा लिया.'

पारस कलनावत ने किया बीमारी को लेकर खुलासा

अपनी बीमारी को लेकर पासर ने खुलासा किया कि, 'मुझे पता चला है कि मुझे स्पॉन्डिलाइटिस और दोनों घुटनों में मांसपेशियों में खिंचाव है, लेकिन मैंने हार नहीं मानने का फैसला किया है, क्योंकि यह सफर मेरे लिए स्वास्थ्य से अधिक महत्वपूर्ण थी. मैं खुद को एक अभिनेता कहलाने से पहले से उन दिग्गजों और मशहूर हस्तियों के साथ कंटेस्टेंट लॉबी में बैठकर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. लव यू दोस्तों और मैं आप सभी को मिस करने वाला हूं. पिक्चर अभी बाकी है दोस्तों.'

इमोशनल हुईं अमृता खानविलकर

अब पारस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर शो से बाहर होने पर अमृता खानविलकर काफी इमोशनल हो गई थीं. अमृता ने कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि आज मैं इस शो से बाहर हो जाऊंगी. 

ये भी पढे़ं- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के बाद विनायक का सच सई-विराट की जिंदगी में लाएगा तूफान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़