Sa Re Ga Ma Pa winner: सिक्किम की जेटशेन डोहना बनीं लिटिल चैंप, लाखों की रकम की अपने नाम

सिक्किम प्रांत से आने वाली जेटशन डोहना लामा ने तीन साल की उम्र से संगीत की संगत को अपना लिया था. अपनी मेहनत और आवाज से दिल जीतकर जेटशेन ने सारेगामा लिटिल चैंप्स का सीजन 9 जीत लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 09:06 AM IST
  • जेटशेन डोहना ने जीता फिनाले
  • बताया कहां खर्च करेंगी धनराशि
Sa Re Ga Ma Pa winner: सिक्किम की जेटशेन डोहना बनीं लिटिल चैंप, लाखों की रकम की अपने नाम

नई दिल्ली: सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामा लिटिल चैंप्स के सीजन 9 पर भी समाप्ति की मुहर लग गई है. ऐसे में सीजन 9 का फिनाले बेहद शानदार रहा.अपनी आवाज के जादू से लोगों को मोहित करने वाली 9 साल की जेटशेन डोहना ने सीजन 9 अपने नाम कर लिया है. सिक्किम की इस नन्ही गुड़िया ने जनता से लेकर जजेस सबका दिल जीत लिया.

शो के फाइनलिस्ट

पिछले तीन महीनों से लोगों को एंटरटेन कर रहे इस शो के ग्रैंड फिनाले में जेटशेन के अलावा हर्ष सिकंदर और न्यानेश्वरी घाडगे भी थे. हर्ष फर्स्ट तो न्यानेश्वरी सेकंड रनर अप बनीं. ऐसे में जेटशेन उत्साहित होकर कहती हैं कि उनका सपना पूरा हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

जीती गई राशि

10 लाख की राशि जीतने पर जेटशेन से पूछा गया कि वो इस राशि का क्या करेंगी. ऐसे में जेटशेन ने बताया कि वो एक पपी खरीदना चाहती हैं और साथ ही एक स्विमिंग पूल घर पर बनवाना चाहती हैं.तीन साल की उम्र से संगीत से जुड़ने वाली जेटशेन की परफॉर्मेंस से सिक्किम के मुख्यमंत्री भी काफी इंप्रेस हुए.

नीति मोहन ने की तारीफ

नीति मोहन से लेकर अनु मलिक सबने जेटशेन को खूब बधाई दी. नीति मोहन कहती हैं कि इस टाइटल को जीतने के लिए मैं जेटशेन को बधाई देती हूं. मैं बताना चाहूंगी कि वो सचमुच इसकी हकदार हैं. इस पूरे सीजन में उनकी परफॉर्मेंसेज मुझे बेहद पसंद आईं.

ट्रेंडिंग न्यूज़