जेनिफर विंगेट ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपने फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. अब उनकी अदाओं ने फिर से लोगों को दीवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 04:59 PM IST
  • जेनिफर विंगेट का दिखा स्टाइलिश लुक
  • जेनिफर ने अदाओं का खूब जादू चलाया
जेनिफर विंगेट ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने बहुत छोटी सी उम्र में अपनी एक्टिंग से देशभर के लोगों पर अपनी जबरदस्ती अदाकारी का खूब जादू चलाया. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग और दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं.

Jennifer Winget ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

जेनिफर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दूसरे दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर कर ही देती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

अब फिर से जेनिफर ने अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने मल्टी कलर प्रिटेंड फुल स्लीव्स की शॉर्ट ड्रेस पहनी है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं जेनिफर विंगेट

जेनिफर ने इस ड्रेस के साथ व्हाइट शूज कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है. वहीं, उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. जेनिफर इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

इस प्रोजेक्टस में दिखी थीं जेनिफर

जेनिफर के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें वेब सीरीज 'कोड एम सीजन 2' में देखा गया था. काफी समय बाद इस शो के जरिए वह इस सीरीज का हिस्सा बनी थीं. फैंस उन्हें एक बार फिर से अब पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 37 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़