Jennifer Winget Photoshoot: जेनिफर विंगेट थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहन हुईं बेबाक, इन अदाओं के आप भी हो जाएंगे कायल!

Jennifer Winget Photoshoot: जेनिफर विंगेट इन दिनों अपने नए फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 12:25 AM IST
  • जेनिफर विंगेट काफी हॉट दिख रही हैं
  • जेनिफर की अदाओं ने खींचा ध्यान
Jennifer Winget Photoshoot: जेनिफर विंगेट थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहन हुईं बेबाक, इन अदाओं के आप भी हो जाएंगे कायल!

नई दिल्ली: जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं. एक्ट्रेस अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हो जाते हैं. ऐसे में फैंस तो हमेशा उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से जेनिफर ने अपने नया लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी बिंदास और हॉट अदाओं के साथ दिख रही हैं. 

बेहद हॉट दिख रही हैं Jennifer Winget

लेटेस्ट फोटोज में जेनिफर ब्लू थाई हाई स्लिट स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप रपहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नो- मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिर पर स्कार्फ भी बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस तो उन्हें इस अवतार में देखते ही रह गए हैं. जेनिफर इस लुक में बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, साथ ही उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

हर तरह के किरदार में दिख चुकी हैं Jennifer Winget

जेनिफर ने अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई तरह की भूमिकाओं को पर्दे पर उतारा है, और हर बार उन्होंने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकती हैं.

जेनिफर के हर अंदाज ने देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. ऐसे में आज वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी और सफल एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं Jennifer Winget

जेनिफर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. पिछले बार एक्ट्रेस 'कोड एम सीजन 2' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें देशभक्ति के रंग में रंगा देखा गया था. सीरीज में जेनिफर ने मेजर मोनिका मेहरा नाम का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें- Sanjana Sanghi Photos: संजना संघी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जालीदार ड्रेस में दिखाया कातिलाना अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़