जेनिफर विंगेट के एथनिक लुक पर दिल हार जाएंगे आप! सिजलिंग अदाओं से किया वार

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) की हर अदा पर उनके दुनियाभर के चाहने वाले फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया लुक तेजी से वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 07:01 PM IST
  • जेनिफर विंगेट के लुक पर फैंस हुए फिदा
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं एक्ट्रेस
जेनिफर विंगेट के एथनिक लुक पर दिल हार जाएंगे आप! सिजलिंग अदाओं से किया वार

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) एक लंबा सफर इस ग्लैमर वर्ल्ड में बीता चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब काम किया है. एक्ट्रेस को हमेशा ही दर्शकों का खूब प्यार मिला है. वहीं, बीते कुछ सालों से जेनिफर की दीवानगी लोगों के सिर कुछ ऐसे चढ़ी की उतरने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसे में उनकी हर अदा पर लोग फिदा हो जाते हैं.

Jennifer Winget ने एथनिक लुक में बिखेरे जलवे

जेनिफर अपने चाहने वालों के सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ उनके नए लुक्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में जेनिफर एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं.

जेनिफर विंगेट की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

तस्वीरों में जेनिफर को गोल्डन कलर का एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक के साथ ज्वेलरी के नाम पर सिर्फ गोल्ड की नथ पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों में कर्ली टच देकर खुला रखा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जेनिफर

जेनिफर इन तस्वीरों में बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाते हुए खूब पोज दिए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फिटनेस पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. सोशल मीडिया पर अब जेनिफर का ये फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं जेनिफर विंगेट

गौरतलब है कि जेनिफर को पिछली बार वेब सीरीज 'कोड एम 2' में देखा गया था. इस सीरीज के दोनों ही सीजन्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. जेनिफर के रोल को भी काफी पसंद किया गया है. फिलहाल वह अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, लुक्स पर ठहरी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़