Pathaan: 'बेशरम रंग' के समर्थन में आए जावेद अख्तर, सिंगर ने कह दी ये बड़ी बात

Javed Akhtar on Pathaan: बेशरम रंग गाने को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. इस विवाद में अब जावेद अख्तर भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने फिल्म और गाने को लेकर कई ऐसी बाते कहीं, जिन्हें सुन लोग हैरान हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 04:39 PM IST
  • 'पठान' के समर्थन में उतरे जावेद अख्तर
  • सिंगर का बयान हो रहा वायरल
Pathaan: 'बेशरम रंग' के समर्थन में आए जावेद अख्तर, सिंगर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Javed Akhtar on Pathaan Controversy: शाहरुख खान, जॉन अब्रहाम और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' के गाने ''बेशरम रंग'' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी दिनों से बवाल चल रहा है. इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी, जिसपर खूब विवाद हुआ था. बवाल के बाद सीबीएफसी ने फिल्म में मेकर्स को बदलाव करने के लिए कहा. इस मामले पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए थे. अब इस मामले पर सिंगर जावेद अख्तर ने भी अपनी राय रखी है.

जावेद अख्तर ने दी प्रतिक्रिया

बेशरम रंग गाने के विवाद पर जावेद अख्तर ने भी अपनी राय रखते हुए कहा कि, फिल्म मेकर्स को फिल्म सर्टिफिकेशन देने का अधिकार बॉडी के पास है और यह भी कि लास्ट कट क्या होगा और क्या नहीं होगा. 'भरोसा' करने की जरूरत है. उन्होंने कहा, 'यह आपके और मेरे लिए नहीं है कि हम तय करें कि क्या सही है और क्या गलत है. हमारी एक एजेंसी है, सरकार के लोग हैं और समाज का एक क्रॉस-सेक्शन फिल्म देखता है और तय करता है कि क्या पास होगा और क्या कट होगा'. 

भरोसे की कही बात

जावेद अख्तर ने कहा कि हमें एजेंसी पर कट्स और जो भी उन्होंने पास किया है उसपर और सर्टिफिकेशन पर भरोसा दिखाना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस गाने में दीपिका के कुछ सीन्स पर कट्स लगाए गए हैं,

जिसमें उनके कुछ क्लोज शॉट्स और कुछ बिकिनी वाले शॉट्स शामिल हैं. इसके अलावा कुछ अन्य शॉट्स और शब्दों में बदलाव किए गए हैं.

सेंसर बोर्ड को लेकर कही बात

जावेद अख्तर ने पठान कंट्रोवर्सी पर बोलते हुए तंज भी कसा. सिंगर ने कहा कि हर धर्म का अपना अलग सेंसर बोर्ड होना चाहिए. बता दें कि बेशर्म रंग गाना रिलीज होने के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसकी रिलीज पर राज्य में रोक लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़