फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं जैस्मिन भसीन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 09:21 PM IST
  • जैस्मिन भसीन ने चलाया हुस्न का जादू
  • एक्ट्रेस ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं
फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं जैस्मिन भसीन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पहले ही अपनी दमदार अदाकारी से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. जहां एक ओर जैस्मिन अपनी निजी जिंदगी के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक का जादू फैंस पर खूब चलाना है. 

सेंसेशन बन चुकी हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन के चाहने वालों को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से जैस्मिन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ब्लैक ड्रेस में जैस्मिन ने ढाया कहर

तस्वीरों में जैस्मिन को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. इसके साथ जैस्मिन ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

यहां जैस्मिन अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट के लिए पोज द रही हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी सीरीयल्स के अलावा उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखा जाने लगा है. इन दिनों वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें- Dobaaraa BO Collection Day 1: फिर नहीं चला तापसी पन्नू का जादू, पहले ही दिन कई शोज हुए कैंसिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़