जैस्मिन भसीन की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे अपना दिल! Photos हुईं वायरल

जैस्मिन भसीन आज काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. अपनी निजी जिंदगी से लेकर लुक्स तक एक्ट्रेस फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब एक बार फिर से जैस्मिन का सिजलिंग फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 10:47 PM IST
  • जैस्मिन भसीन का नया लुक चर्चा में है
  • जैस्मिन सोशल मीडिया पर एक्टि रहती हैं
जैस्मिन भसीन की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे अपना दिल! Photos हुईं वायरल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज सिर्फ अपने दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन सिजलिंग अदाओं और निजी जिंदगी के कारण तो सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है, जो जैस्मिन की हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

Jasmin Bhasin ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

जैस्मिन भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों जैस्मिन काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Face Magazine (@facemag.in)

फोटोज में जैस्मिन रेड शर्ट और मैंचिग की शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की स्टोन्स वाली शाइनी स्टॉकिंग्स पहनी है. वहीं, उन्होंने मैचिंग की हैवी स्टोन्स वाली हील्स कैरी की है.

जैस्मिन ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग अंदाज

जैस्मिन ने अपने इस लुक को डार्क रेड ग्लॉसी लिपस्टिक, स्मोकी आईज और सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के टच में ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. जैस्मिन ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. 

जैस्मिन की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अब जैस्मिन के चाहने वाले उनकी इन अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट और फायर बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया है. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में जैस्मिन की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद की सिजलिंग अदाओं ने किया फैंस को मदहोश, चेहरे पर टिक गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़