जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बेबाकी का रंग, श्रग खोल लिफ्ट में ही देने लगीं ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 05:42 PM IST
  • जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • Jasmin Bhasin किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं
जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बेबाकी का रंग, श्रग खोल लिफ्ट में ही देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में हर दिन फैंस को उनका सिजलिंग अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर से जैस्मिन ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. इसमें उन्हें टाइगर प्रिंट की शॉर्ट साटन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 

जैस्मिन भसीन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

जैस्मिन भसीन अपना नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में दर्ज करवा चुकी हैं. वह पहले ही अपनी दमदार अदाकारी से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. जहां एक ओर जैस्मिन अपनी निजी जिंदगी के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक का जादू फैंस पर खूब चलाना है. अब फिर से जैस्मिन अपने नए फोटोशूट के कारण  सुर्खियों में हैं. 

फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं जैस्मिन भसीन

हाल ही में जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें टाइगर प्रिंट की शॉर्ट साटन ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इसके साथ जैस्मिन ने ब्लैक ओपन श्रग पेयर किया है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां जैस्मिन ने मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. 

एक्ट्रेस ने लिफ्ट में दिए सिजलिंग पोज

तस्वीरों में जैस्मिन लिफ्ट में अलग-अलग पोज दे रही हैं. जैस्मिन भसीन इस फोटोशूट में बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वैसे, जैस्मिन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज ही शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में भी आ जाती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई तरह के प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जाने लगा है. जहां एक ओर वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- Athiya Shetty Kl Rahul Wedding: अथिया शेट्टी जल्द बनेंगी KL राहुल की दुल्हन, जोरों-शोरों से शादी की तैयारियां शुरू!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़