Jannat Zubair Photos: सिजलिंग लुक में घूमने निकलीं जन्नत जुबैर, स्किन फिट टॉप पहन दिखाया कातिलाना अंदाज

Jannat Zubair Photos: जन्नत जो भी करती हैं, वह अपने फैंस के साथ उसे शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. ऐसे में अब उन्होंने फिर से अपना नया लुक सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 06:20 PM IST
  • जन्नत जुबैर ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • हर लुक में ग्लैमरस दिखती हैं जन्नत
Jannat Zubair Photos: सिजलिंग लुक में घूमने निकलीं जन्नत जुबैर, स्किन फिट टॉप पहन दिखाया कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) अपने नए लुक की वजह से अब एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह कहीं शॉपिंग पर निकली हुई हैं. यहां उनके पीछे बहुत सारे हैंगबैग्स और स्लिंगबैग रखे हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस यहां अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दे रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Jannat Zubair

जन्नत ने इस दौरान ऑलिव ग्रीन कलर का टैंक टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. उनके परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

बहुत छोटी सी उम्र में जन्नत को मिला बड़ा नाम

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज जन्नत अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स के ज्यादा स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. लोग जन्नत की एक झलक के दीवाने हो गए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं जन्नत जुबैर

दूसरी ओर जन्नत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार की प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस को पंजाबी फिल्म 'कुल्चे छोले' में देखा गया था. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की पठान ने रचा इतिहास, दूसरे दिन का कलेक्शन उड़ा देगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़