जन्नत जुबैर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में दिखाईं सिजलिंग अदाएं

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों अपने बॉलीवुड को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्ट्रेस करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आ सकती हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले जन्नत काफी बोल्ड हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 01:45 PM IST
  • जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आईं जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में दिखाईं सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह देखते ही देखते घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को अक्सर कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिलते रहते हैं. इसके अलावा वह अपने लुक्स और फोटोशूट के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सोसल मीडिया लवर हैं जन्नत

वहीं, दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से जन्नत ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

जन्नत ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं

तस्वीरों में जन्नत को ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती बेहद हसीन लग रही हैं. 

तारीफों के पुल बांध रहे हैं लोग

इस लुक में जन्नत हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- Jogi Trailer: बेहद दमदार है दिलजीत दोसांझ की 'जोगी' का ट्रेलर, 1984 के दंगों पर आधारित है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़