बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जाह्नवी कपूर ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के किए दर्शन, देखें वीडियो

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने  रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पाहाड़िया के साथ श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन किए है. सोशल मीडिया पर जाह्नवी और शिखर का वीडियो वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 04:29 PM IST
  • शिखर पहाड़िया के साथ जाह्नवी ने किया दर्शन
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जाह्नवी कपूर ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के किए दर्शन, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने साउथ इंडिया के मंदिर में दर्शन किए हैं. एक्टेस ने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस फोटो शेयर करते हुए लिखा- अब यह 2024 जैसा लग रहा है.  जाह्नवी कपूर ने मंदिर के दर्शन अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ किए हैं. 

शिखर पहाड़िया और जाह्नवी ने किए दर्शन 

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन किए है. सोशल मीडिया पर जाह्नवी के साथ शिखर मंदिर में जाते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है. शिखर ने व्हाइट धोती पहनी हुई हैं वहीं जाह्नवी कपूर ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है.  

जाह्नवी ने शेयर की फोटो 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं. गोल्डन कलर की साड़ी में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत और फ्रेश लग रही हैं. जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ डायमंड का नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. जाह्नवी कपूर ने मिनिमल मेकअप कैरी किया हुआ है. जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में आखिरी फोटो मंदिर की सीढ़ियों की शेयर की है. 

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी.  इसके अलावा जाह्नवी कपूर कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगु एक्शन ड्रामा देवरा में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में पॉपुलर एक्टर एनटीआर जूनियर और सैफ अली खान भी हैं.

इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़