व्हाइट लहंगे में जाह्नवी कपूर को भी टक्कर दे रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर, मिरर सेल्फी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

खुशी कपूर को बेशक बहुत पॉपुलैरिटी अभी न मिल पाई हो, लेकिन स्टाइल के मामले में वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से खुशी की सिजलिंग फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 12:11 AM IST
  • खुशी कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक
  • काफी स्टनिंग दिख रही हैं खुशी कपूर
व्हाइट लहंगे में जाह्नवी कपूर को भी टक्कर दे रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर, मिरर सेल्फी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तो पहले ही दुनियाभर के लोगों पर अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस अदाओं का जादू चला चुकी हैं. अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी उनके नक्शे कदमों पर चलने के लिए बिल्कुल तैयार दिख रही हैं. खुशी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने लंबी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. अक्सर वह अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

Khushi Kapoor ने दिखाई नए लुक की झलक

खुशी इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स, वैकेशन्स और लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस तो अभी से उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. अब फिर से खुशी ने अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर वार कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@khushi05k)

उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें व्हाइट कलर का खूबसूरत लहंगा पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है और साइड में दुपट्टा लिया है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं खुशी कपूर

खुशी ने अपने इस लुक को न्यूज ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस और डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने मिरर सेल्फी में अपने इस सिजलिंग और स्टाइलि लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. खुशी की खूबसूरती पर तो लोगों की नजरें टिक ही गई हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

इस फिल्म में दिखेंगी खुशी कपूर

गौरतलब है कि खुशी जल्द ही जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Nargis Fakhri Photos: बर्फीली वादियों के बीच नरगिस फाखरी ने स्वीमिंग पूल में दिए पोज, दिखाईं ग्लैमरस अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़