Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमर, चलाया हुस्न का जादू

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 18, 2023, 06:25 PM IST
  • जाह्नवी कपूर ने बनाया दीवाना
  • स्टाइलिश दिख रही हैं जाह्नवी
Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर नो-मेकअप लुक में भी दिखीं ग्लैमर, चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. जाह्नवी उन स्टार किड्स में से एक हैं, जों आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने केवल अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के बीच भी यह साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी किरदार को खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं.

Janhvi Kapoor ने बरपाया कहर

जाह्नवी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

खासतौर पर जाह्नवी अपने वैकेशन्स की फोटोज चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपना नया लुक दिखाते हुए लोगों को दीवाना बना लिया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

फोटोज में जाह्नवी पिंक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने शोल्डर से खिसकाते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने यहां नो-मेकअप लुक रखा है और बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. जाह्नवी ने अपने इस लुक का क्लोजअप शेयर किया है, जो उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. इस लुक में भी काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. कुछ ही देर में जाह्नवी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'देवरा', 'बवाल' और 'उलझ' से बन रही फिल्मों में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: गुरु मां अतीत खंगालेगी अनुपमा, वनराज को सताएगा इस बात का डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़